Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: लॉकडाउन में ऐसे शूट करेंगे कपिल शर्मा? नए अंदाज में देखने को मिलेंगे नए एपिसोड

Coronavirus कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच कपिल शर्मा नए एपिसोड शूट कर सकते हैं और बिना ऑडिएंस के ही अपना शो टेलीकास्ट कर सकते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 12 Apr 2020 11:49 AM (IST)Updated: Sun, 12 Apr 2020 11:49 AM (IST)
The Kapil Sharma Show: लॉकडाउन में ऐसे शूट करेंगे कपिल शर्मा? नए अंदाज में देखने को मिलेंगे नए एपिसोड
The Kapil Sharma Show: लॉकडाउन में ऐसे शूट करेंगे कपिल शर्मा? नए अंदाज में देखने को मिलेंगे नए एपिसोड

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग बंद है, इस वजह से कई टीवी सीरियल्स अपने पुराने एपिसोड टेलीकास्ट कर रहे हैं। टीवी जगत का सबसे फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी पुराने एपिसोड ही दिखाए जा रहे हैं। शूटिंग बंद होने और फिल्में रिलीज ना होने की वजह से अभी नए एपिसोड शूट नहीं हो रहे हैं। हालांकि, लॉकडाउन होने के बाद भी लोगों को नए एपिसोड देखने को मिल सकते हैं।

loksabha election banner

बिना ऑडियंस होगा शूट?

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के बीच भी कपिल शर्मा के नए एपिसोड टीवी पर आ सकते हैं। इस शो की खास बात ये होगी कि इसमें ना ही कोई ऑडिएंस होगी और ना ही कोई सेलेब इसमें हिस्सा लेंगे। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा शो की टीम बिना ऑडियंस के शूट करेगी, जिसे जल्द ही टीवी पर भी दिखाया जा सकता है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, की पॉप्युलर शो जिम्मी फालॉन, जिम्मी किम्मेल भी बिना ऑडियंस के शूट किए जा रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jai mata di 🙏 #ashtami #kanjakpoojan #daddysgirl #anayra #daughter 😍 #3monthsold #gratitude 🙏 🧿

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

घर पर करेंगे शूट?

रिपोर्ट के अनुसार, माना जा रहा है कि कपिल शर्मा भी विदेशी शो की तरह घर से अपने शो की शूटिंग कर सकते हैं और बिना ऑडियंस के शो शूट कर सकते हैं। हालांकि, अभी तक कपिल शर्मा और उनकी टीम की ओर से इस संदर्भ में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है और इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अभी कपिल शर्मा घर पर ही हैं और हाल ही में उन्होंने बेटी की क्यूट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं, जिन्हें काफी पसंद किया गया था।

बता दें कि अभी कपिल शर्मा के पुराने शो टेलीकास्ट किए जा रहे हैं, जिस वजह से लोगों को कपिल शर्मा और उनके दोस्त सुनील ग्रोवर भी एक साथ स्क्रीन पर दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कपिल शर्मा ने कोरोना वायरस की जंग में पीएम केयर फंड में 50 लाख रुपये दान दिए थे। अब देखना है कि क्या कपिल शर्मा भी विदेशी कॉमेडियंस की तरह घर से ही शो शूट करते हैं या फिर कुछ दिन लोगों को पुराने एपिसोड ही देखने होंगे...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.