Charu Asopa से पहले इन सितारों पर लग चुका है पार्टनर को चीट करने का आरोप, देखिए किस-किस ने दिया इश्क में धोखा

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस चारू आसोपा और उनके पति राजीव सेन ने अपनी राहें अलग करने का फैसला किया। राजीव का कहना है कि चारू ने अपनी पहली शादी की बात उनसे छुपाई। चारू आसोपा के अलावा इन एक्टर्स पर भी इश्क में धोखा देने का आरोप लगा।

Tanya AroraPublish: Sat, 02 Jul 2022 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 07:15 AM (IST)
Charu Asopa से पहले इन सितारों पर लग चुका है पार्टनर को चीट करने का आरोप, देखिए किस-किस ने दिया इश्क में धोखा

नई दिल्ली, जेएनएन। Tv Actor Who Cheated Their Partners: मनोरंजन जगत में रिश्ते बनना और टूटना शायद आज के समय में काफी आम हो गया है। अक्सर सितारे लंबे समय तक एक-दूजे के साथ रहने के बाद अचानक ही अलग हो जाते हैं। कई सितारे तो ऐसे हैं जिन पर अपने पार्टनर पर चीट करने या उनके साथ विश्वासघात करने तक का आरोप लग चुका है। हाल ही में सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया था कि चारू ने उनसे अपनी पहली शादी की बात छुपाई थी। हालांकि चारू ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है। वैसे चारू अकेली ऐसी कलाकार नहीं है जिन पर ये आरोप लगा है, इससे पहले भी कई टीवी सितारों पर अपने पार्टनर से चीजें छुपाने और विश्वासघात करने का आरोप लग चुका है। तो चलिए देखते हैं कि इस लिस्ट में और कौन-कौन से स्टार्स शामिल हैं।

अरहान खान-रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 सीजन अब तक का सबसे यादगार सीजन रहा है। इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और रश्मि देसाई जैसे कई बड़े सितारे नजर आए थे। इस सीजन के मिड में रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान की भी एंट्री हुई थी, हालांकि अरहान शो से जल्द ही बाहर भी हो गए थे। बिग बॉस के घर में सलमान खान ने रश्मि देसाई के सामने अरहान की पहली शादी को लेकर और उनका एक बच्चा होने को लेकर खुलासा किया था। सलमान खान ने अरहान को फटकार लगाते हुए रश्मि देसाई से पूछा था क्या वह इस बारे में जानती थीं, जिसका जवाब देते हुए रश्मि ने कहा था शादी का उन्हें पता था लेकिन बेबी है ये बात अरहान ने उनसे छुपाई थी।

करण मेहरा-निशा रावल

करण मेहरा और निशा रावल एक समय पर टीवी की पसंदीदा कपल्स में से एक थे। लेकिन अचानक ही बीते साल जून को निशा रावल ने करण मेहरा से अलग होने की बात कर फैंस को हैरान कर दिया था। निशा ने अपने एक्स हसबैंड करण पर आरोप लगाया था कि उनके अपनी को-स्टार के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। हालांकि करण भी इस मामले में चुप नहीं रहे और उन्होंने निशा का अफेयर होने की भी बात कही।

एजाज खान-अनीता हसनंदानी

एजाज खान बिग बॉस 14 के बाद भले ही एक कमिटेड रिलेशनशिप में हो, लेकिन टीवी के हार्ट थ्रोब पर भी अपनी पार्टनर को चीट करने का आरोप लग चुका है। एक समय पर एजाज खान अनीता हसनंदानी को डेट कर रहे थे, लेकिन एजाज खान अनीता हसनंदानी को डेट करते हुए किसी और को दिल दे बैठे और इस चीज ने दोनों के रिश्ते पर हमेशा के लिए विराम लगा दिया। अपनी गर्लफ्रेंड को चीट करने की बात खुद एक इंटरव्यू के दौरान स्वीकार की थी।

करण सिंह ग्रोवर-जेनिफर विंगेट

करण सिंह ग्रोवर पर एक बार नहीं, बल्कि दो-दो बार अपनी पार्टनर को चीट करने का आरोप लग चुका है। ऐसा कहा जाता है कि करण सिंह ग्रोवर अपने पार्टनर को चीट करने की वजह से थप्पड़ भी खा चुके हैं। श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट दोनों को धोखा देने के बाद करण ने साल 2016 में 30 अप्रैल को शादी की थी। इनकी शादी में सलमान खान भी शामिल हुए थे।

अविनाश सचदेव-रुबीना दिलैक

छोटी बहू की आदर्श जोड़ी का एक समय पर हर कोई दीवाना था। हम बात कर रहे हैं अविनाश सचदेव और रुबीना दिलैक की जिन्होंने 'छोटी बहू' में एक साथ काम किया और असल जिंदगी में भी एक-दूजे को अपना दिल दे बैठे। लेकिन अविनाश सचदेव रुबीना दिलैक के साथ रिश्ते में रहते हुए किसी और को अपना दिल दे बैठे, जिसकी वजह से दोनों की राहें अलग हो गई।

वैसे ये सितारे इस लिस्ट में अकेले नहीं है। करण पटेल, पारस छाबड़ा, करण कुंद्रा, पवित्रा पुनिया और सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारों पर भी अपने पार्टनर को इश्क में धोखा देने का आरोप लग चुका है।

Edited By Tanya Arora

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept