This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Bollywood Drugs Probe: टीवी अभिनेत्री अबिगैल पांडे और बॉयफ्रेंड सनम जौहर से NCB ने की पूछताछ

Bollywood Drugs Probe शो नच बलिए में एक साथ दिखाई देने वाला लोकप्रिय कपल एनसीबी कार्यालय पहुंचा हैं और खबर है कि उनसे बॉलीवुड-ड्रग नेक्सस मामले के बारे में सवाल पूछे जा रहे है। इसके पहले कई कलाकारों से पूछताछ की जा चुकी हैंl

Rupesh KumarThu, 24 Sep 2020 08:36 AM (IST)
Bollywood Drugs Probe: टीवी अभिनेत्री अबिगैल पांडे और बॉयफ्रेंड सनम जौहर से NCB ने की पूछताछ

नई दिल्ली,जेएनएनl टीवी अभिनेत्री अबिगैल पांडे और उनके बॉयफ्रेंड सनम जौहर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। टेलीविजन अभिनेत्री अबिगैल पांडे और प्रेमी कोरियोग्राफर सनम जौहर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग्स मामले में ग्रिल कर रही है। शो नच बलिए में एक साथ दिखाई देने वाला लोकप्रिय कपल एनसीबी कार्यालय पहुंचा हैं और खबर है कि उनसे बॉलीवुड-ड्रग नेक्सस मामले के बारे में सवाल पूछे जा रहे है।

खबर है कि आज सुबह एनसीबी ने अबिगैल पांडे और सनम जौहर के घर पर छापा मारा गया। छापेमारी के बाद इस जोड़े को पूछताछ के लिए NCB कार्यालय में बुलाया गया। एनसीबी द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में कथित ड्रग रैकेट की जांच शुरू करने के बाद कई बॉलीवुड कलाकारों के नाम सामने आए हैं। जांच के दौरान दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दिया मिर्जा का नाम भी खबरों में आया है। हालांकि दीया मिर्ज़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए एक बयान में ड्रग्स लेने से इनकार किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️ #kjodavyaah

A post shared by Abigail :)) (@abigail_pande) on

NCB के करीबी सूत्रों ने बताया कि दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को NCB द्वारा पूछताछ के लिए जल्द बुलाया जाने वाला है। अबिगैल पांडे कई टीवी शो का हिस्सा रही हैंl वह जल्द ही 'तुझसे है राब्ता स्पिन-ऑफ' में सनम जौहर के साथ नज़र आएंगी। यह सीरीज़ जल्द ही ज़ी 5 पर स्ट्रीमिंग होना शुरू होगी। दीपिका पादुकोण का बॉलीवुड में ड्रग नेक्सस के साथ संबंध का खुलासा हाल ही में NCB द्वारा जांच के दौरान दीपिका का नाम एक वाट्सएप चैट में पाए जाने के बाद सामने आया था। एजेंसी ने क्वान एजेंसी की एक कर्मचारी करिश्मा प्रकाश के साथ दीपिका के वाट्सएप चैट को भी रिकवर किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Wait for it. I promise it happens 🤣🤣☝️☝️ @sanamjohar what would I do without you!! #humph #babyboy

A post shared by Abigail :)) (@abigail_pande) on

करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने मंगलवार को तलब किया था। हालांकि उन्होंने एजेंसी से 25 सितंबर के बाद अपना बयान दर्ज कराने का अनुरोध किया क्योंकि उनकी तबियत ठीक नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने आवास पर मृत पाए गए थे। उनकी प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को NCB ने दिवंगत अभिनेता के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वर्तमान में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा भी की जा रही है। NCB और प्रवर्तन निदेशालय क्रमशः ड्रग और मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी अलग जांच कर रहे हैं।

Edited By: Rupesh Kumar