Move to Jagran APP

Bigg Boss की इस बवाली कंटेस्टेंट का अब हुआ ऐसा हाल, गले में पट्टा और चेहरे पर...

वहीं शो के खत्म होने के बाद भी उनका जलवा कायम है। वह लगातार सोशल प्लेटफॉर्म पर एक्टिव नजर आ रही हैं। वहीं उनकी तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच वायरल होते रहते हैं। इसी बीच राखी की एक तस्वीर हर किसी को हैरान कर रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 10:23 AM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 10:23 AM (IST)
Bigg Boss की इस बवाली कंटेस्टेंट का अब हुआ ऐसा हाल, गले में पट्टा और चेहरे पर...
Photo Credit : Rakhi Sawant Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा ही लाइम लाइट में बनीं रहती हैं। हाल ही में वह राखी 'बिग बॉस ओटीटी' के घर में नजर आईं थीं। शो के दौरान राखी ने काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। वहीं शो के खत्म होने के बाद भी राखी का जलवा कायम है। वह लगातार सोशल प्लेटफॉर्म पर एक्टिव नजर आ रही हैं। वहीं उनकी तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच वायरल होते रहते हैं। इसी बीच राखी की एक तस्वीर हर किसी को हैरान कर रही है। इस तस्वीर में अचानक ही एक्ट्रेस का वो रुप नजर आया जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। यहां देखें तस्वीर...

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक हैरान कर देने वाली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों को झटका लग रहा है। फोटो देखने के बाद फैंस का पहला रिएक्शन है कि आखिर ये है कौन है? फोटो देखकर पहचानना बहुत मुश्किल है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत एक बुजुर्ग महिला के गेटउप में दिख रही हैं। उनके बाल ब्वॉयकट और सफेद हैं, आंखों पर मोटा चश्मा है, चेहरे पर झुरियां और गले में बैंड लगा है। इस तस्वीर ने हर किसी को वाकई हैरान किया है।

फोटो को शेयर करते हुए राखी सावंत ने कैप्शन में लिखा, 'ये कौन है?' बता दें कि एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी कमेंट कर रहे हैं। राखी की तस्वीर पर जस्लीम मथारू ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बूढ़ी होने पर भी तुम कभी ऐसी नहीं लगोगी। तुम सेक्सी ही लगोगी।' वहीं एक एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'राखी या तुम्हारा फ्यूचर है।' इस तस्वीर को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.