Bigg Boss15: सिंबा ने बेटे को कहा आतंकवादी, तो उमर रियाज के पिता बोले- इस्लामोफोबिया पर क्या कहेंगे सलमान खान?

पिछले हफ्ते उमर और सिंबा के बीच काफी बड़ी लडा़ई हुई। ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि सिंबा ने उमर को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया। शो के मेकर्स द्वारा इन दोनों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई पर सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बवाल मचा हुआ है।

Ruchi VajpayeePublish: Sat, 06 Nov 2021 09:46 AM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 09:46 AM (IST)
Bigg Boss15: सिंबा ने बेटे को कहा आतंकवादी, तो उमर रियाज के पिता बोले- इस्लामोफोबिया पर क्या कहेंगे सलमान खान?

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 15' में जबदस्त धमासान मचा हुआ है। जहां पिछले हफ्ते अकासा सिंह के बाहर जाने से घर के समिकरण बदले हैं। वहीं बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स राकेश बापट और नेहा भसीन की घर में एंट्री से खेल और भी दिलचस्प हो गया है। बीते दिनों शो में सिंबा ने उमर रियाज को आतंकवादी तक कह दिया।

सिंबा ने उमर को दिया धक्का

दरअसल, पिछले हफ्ते उमर और सिंबा के बीच काफी बड़ी लडा़ई हुई। ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि सिंबा ने उमर को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया। शो के मेकर्स द्वारा इन दोनों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई पर सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बवाल मचा हुआ है।

उमर को कहा आतंकवादी

एक लाइव फीड में उमर को ईशान से कहते हुए देखा गया कि सिंबा ने एक बार उससे कहा था कि लड़ाई के दौरान वह एक आतंकवादी की तरह दिखता है और उसे सुमरा डाल देना चाहिए और आ जाना चाहिए। ये बात बाहर आने के बाद घर में भी सब हैरान थे कि सिंबा ऐसे कौसे बोल सकता है। 

भड़के उमर के पिता

खैर, ये लड़ाई घर के बाहर आ गई है और सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं उमर रियाज़ के पिता रियाज़ अहमद चौधरी इससे बेहद खफा हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि उमर को उनके धर्म के कारण निशाने पर लिया जा रहा है।

सलमान खान से लगाई गुहार

उमर रियाज के पिता रियाज़ अहमद चौधरी ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा,'मुझे लगता है कि सिंबा के खिलाफ चैनल और बिग बॉस की चुप्पी बोलती है कि उन्होंने एक बहाना खोज लिया है कि ये धक्का टास्क के दौरान लगा है, सलिए कोई कार्रवाई की मांग नहीं करता है। पर इंतजार करूंगा कि सलमान खान सिंबा को उनके इस इस्लामोफोबिया पर क्या कहेंगे।

Edited By Ruchi Vajpayee

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept