Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: इस बार ये कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर, सलमान खान के फैसले से घरवालों के उड़े होश

प्रोमो में एक ओर जहां एलिमनेशन का जिक्र है तो वहीं दूसरी ओर सलमान एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी करवाते हैं। इसके साथ ही सलमान कहते हैं- हमें इनको छोड़ना नहीं है छेड़ना है। सलमान खान हर हफ्ते किसी की क्लास लगाते हैं। इस बार निशाने पर शमिता थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 31 Oct 2021 09:41 AM (IST)Updated: Sun, 31 Oct 2021 09:41 AM (IST)
Bigg Boss 15: इस बार ये कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर, सलमान खान के फैसले से घरवालों के उड़े होश
Image Source: Voot Official Page on Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 15' में वीकेंड का वार में किसी न किसी कंटेस्टेंट की विदाई होती ही है। पिछली बार दो कंटेस्टेंट इस घर से बाहर हुए थे। इस बार भी एक का जाना घर से तय हो गया है। उस कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हम करने वाले हैं। इस नाम को सुनकर आप चौंक जाएंगे साथ ही घर में उसके सफर को मिस भी करेंगे।

loksabha election banner

ये कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर

कलर्स के कुछ प्रोमोज से ये बात साफ हो गई थी कि इसबार दीवाली के मौके पर भी घर से बेघर होने का कार्य किया जाएगा। कुछ प्रोमोज में सलमान खान भी इसका जिक्र करते नजर आए हैं। वहीं अब 'द खबरी' की रिपोर्ट की माने तो इस बार शो की कंटेस्टेंट अकासा सिंह का सफर खत्म हो जाएगा और उन्हें इस बार शो से बेघर होना पड़ेगा।

View this post on Instagram

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

छोड़ना नहीं है छेड़ना है

कलर्स ने एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस प्रोमो में एक ओर जहां एलिमनेशन का जिक्र है तो वहीं दूसरी ओर सलमान एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी करवाते हैं। इसके साथ ही सलमान कहते हैं- 'हमें इनको छोड़ना नहीं है, छेड़ना है।' सलमान खान हर हफ्ते किसी की क्लास लगाते हैं। इस बार निशाने पर शमिता और तेजस्वी थीं

प्रतीक की लगी क्लास

वहीं सलमान खान हर हफ्ते आकर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को आईना दिखाते हैं। इस बार सलमान खान प्रतीक सहजपाल की क्लास लगा सकते हैं। प्रतीक के चलते बीते दिनों ही कैप्टेंसी टास्क रद्द हुआ है। इससे पहले भी सलमान खान का गुस्सा प्रतीक पर निकल चुका है।

शमिता पर भड़के सलमान

बता दें कि इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान पहली बार शमिता शेट्टी पर भड़के। शमिता को घर की क्विन कहा जिसपर शमिता ने सलमान खान को पलटकर जवाब भी दिया। शमिता का जवाब सुन सलमान आगबबूला हो जाते हैं साथ ही कहते हैं कि 'मैं तो आपसे बात ही नहीं करना चाहता मैडम'। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.