Move to Jagran APP

श्वेता तिवारी ने 'भगवान' को 'अंडरगार्मेंट' से जोड़ने वाले बयान पर दी सफाई, बोलीं- 'गलती तो हुई है पर...'

पर ऐसा बयान के जरिए धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा है। इस पर पूरे एक दिन बाद श्वेता तिवारी का आधिकारिक बयान आया है। ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब भोपाल में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट में स्टारकास्ट के साथ श्वेता तिवारी पहुंचीं थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 03:30 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 04:42 PM (IST)
श्वेता तिवारी ने 'भगवान' को 'अंडरगार्मेंट' से जोड़ने वाले बयान पर दी सफाई, बोलीं- 'गलती तो हुई है पर...'
Image Source: Shweta Tiwari Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बयान पर देश में भूचाल आ गया है। 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं श्वेता के इस स्टेमेंट पर उनके खिलाफ FIR तक दर्ज हो गई है। भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ IPC की धारा 295(A) के तहत केस फाइल हुआ है। एक्ट्रेस पर ऐसा बयान के जरिए धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा है। इस पर पूरे एक दिन बाद श्वेता तिवारी का आधिकारिक बयान आया है।

loksabha election banner

'गलती हो गई पर...'

मीडिया को दिए अपने स्टेटमेंट में श्वेता ने लिखा, 'यह मेरे संज्ञान में आया है कि मेरे एक सहयोगी से कहीं मेरी बातों को जोकि संदर्भ से बाहर थीं, को गलत समझा गया। अगर मेरे बयान का संदर्भ समझा जाता तो मैंने भगवान के संदर्भ में सौरभ राज जैन को रखते हुए कहा था जोकि एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के संदर्भ में था।लोग किरदारों के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए, मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

श्वेता ने मांगी माफी

श्वेता तिवारी ने आगे कहा, ' हालांकि, इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है जो काफी दुखद है। मैं खुद ईश्वर में इतनी आस्था रखती हूं, मैं कुछ भी ऐसा कहने की सोच भी नहीं सकती, जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे। कृपया आश्वस्त रहें, शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं रहा है। इसलिए, मैं विनम्रतापूर्वक उस चोट के लिए माफी मांगना चाहता हूं जो मेरे बयान से अनजाने में बहुत से लोगों को पहुंची है।'

ये पूरा मामला

दरअसल, ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब भोपाल में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट में स्टारकास्ट के साथ श्वेता तिवारी पहुंचीं थीं। यहां हंसी मजाक में उन्होंने मीडिया के सामने ही कह डाला, ' 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'। फिर क्या था देखते ही देखते इस बयान पर हंगामा हो गया। राजनीतिक गलियारों में भी श्वेता के बयान की चर्चा होने मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता के बयान की निंदा की। साथ ही श्वेता पर केस भी दर्ज हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.