Move to Jagran APP

जब सिद्धार्थ शुक्ला संग रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं थीं शहनाज गिल, कहा था- ये ब्वॉयफ्रेंड-शॉयफ्रेंड तो छोड़कर चले...

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के सदमे से उनकी खास दोस्त शहनाज कौर गिल को लगा है। शहनाज की हालत इतनी खराब हो गई है कि वह उनके अंतिम संस्कार के वक्त बेहोश हो रहीं थीं। हाल ही में ये प्यारी सी जोड़ी बिग बॉस OTT में गए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 08:43 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 07:05 AM (IST)
जब सिद्धार्थ शुक्ला संग रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं थीं शहनाज गिल, कहा था- ये ब्वॉयफ्रेंड-शॉयफ्रेंड तो छोड़कर चले...
Photo Credit : Shehnaaz Kaur Gill Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ​​​'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला आज पंचतत्व में विलीन हो गए। इसके बावजूद उनके फैंस, दोस्त और परिवार के लोगों के लिए इस बात पर यकीन कर पाना काफी अभी भी मुश्किल हो रहा है। एक्टर के निधन के सदमे से उनकी खास दोस्त शहनाज कौर गिल को लगा है। शहनाज की हालत इतनी खराब हो गई है कि वह उनके अंतिम संस्कार के वक्त बेहोश हो रहीं थीं। हाल ही में ये प्यारी सी जोड़ी 'बिग बॉस OTT' में गए थे। इस दौरान शहनाज ने खुल कर अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते और दिल की बात की थी। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां देखे वीडियो...

loksabha election banner

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हाल ही में करण जौहर होस्टेड शो 'बिग बॉस OTT' में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट संग खूब मस्ती और धमाल मचाया था। वहीं शहनाज ने करण जौहर से सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा था, 'ये ब्वॉयफ्रेंड-शॉयफ्रेंड तो छोड़कर चले जाते हैं। ये नहीं चलता। लेकिन ये जो मेरा रिश्ता है ना ये कभी नहीं टूटेगा।' शहनाज ने से बात सिद्धार्थ का हाथ थामते हुए कहा था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब शहनाज ये बात कह रहीं थीं उस वक्त सिद्धार्थ के चहरे पर उनके लिए फीलिंग्स साफ नजर आ रही थी। इस दौरान शहनाज लाल और पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। वहीं सिद्धार्थ ब्लैट टीशर्ट के साथ ग्रीन जैकेट में बेहद ही हैंडसम नजर आ रहे थे। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लिख रहे हैं कि नजर लग गई। वहीं दूसरे ने भी कमेंट कर लिखा, 'सिडनाज को नजर लग गई।'

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं था जब शहनाज ने सिद्धार्थ को लेकर अपने दिल की बात कहीं हो। इससे पहले भी वह कई मौकों पर सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार अपनी फीलिंग्स का साफ बयां करती दिखीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.