Move to Jagran APP

उर्फी जावेद के फैशन को लेकर फिर भड़के लोग, 'उल्टी शर्ट...पीछे से पूरे खुले बटन' देख यूजर ने कहा- 'आपको तो...'

Urfi Javed Latest Bold Video फैंस को भी हमेशा इस बात का इंतजार रहता है कि आखिर इस बार उर्फी फैशन में क्या नया करनामा दिखाने वाली हैं। वहीं इसी बीच उर्फी ने फिर से अपने नए फैशन सेंस से लोगों को हैरान कर दिया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 01:04 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jan 2022 07:14 AM (IST)
उर्फी जावेद के फैशन को लेकर फिर भड़के लोग, 'उल्टी शर्ट...पीछे से पूरे खुले बटन' देख यूजर ने कहा-  'आपको तो...'
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Latest Bold Video : ​'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने फैशन को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुई हैं। उनका फैशन सेंस कई बार लोगों के सिर के ऊपर से निकल जाता है। इन दिनों उर्फी अपनी बोल्ड पर्सनालिटी को लेकर हर तरफ छाई हुई हैं। एक्टिंग के साथ उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। वह लगभग हर दिन ही अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करती दिख रही हैं। वहीं फैंस को भी हमेशा इस बात का इंतजार रहता है कि आखिर इस बार उर्फी फैशन में क्या नया करनामा दिखाने वाली हैं। वहीं इसी बीच उर्फी ने फिर से अपने नए फैशन सेंस से लोगों को हैरान कर दिया है। एक बार​ फिर से उर्फी ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गई हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट वीडियो पोस्ट कर फैंस को नया सरप्राइज दिया है। इस वीडियो में हमेशा की तरह ही फैंस को एक नया ही फैशन देखने को मिल रहा है। हमेशा की तरह उर्फी इस वीडियो में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी यलो कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं। लेकिन देखने वाली बात ये है कि उर्फी ने शर्ट सीधी नहीं बल्कि उल्टी पहनी है। वहीं इस शर्ट के बटन पीछे से खुले हुए हैं।

इस दौरान उर्फी अपने कर्ली हेयर्स को एक तरफ किए उसमें एक यलो कलर का फूल लगाए नजर आ रही हैं। वहीं बाद में वो इस फूल से खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी काफी खुश दिखाई दे रही हैं। उर्फी के इस वीडियो को जहां कई फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कई उनके इस अटपटे फैशन को देखकर उन्हें फिर से ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इतनी बड़ी हो गईं और अभी तक शर्ट भी पहननी नहीं आती।'

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

आपको बात दें कि इससे पहले उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वी​डियो में हमेशा की तरह ही उनका बोल्ड अवतार फैंस को दीवाना बना रहा था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ब्लैक कलर का हाईनेक कुर्ता पहना है जो कि साइड से कटा हुआ है। इस कट की वजह से उर्फी का ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने गले में बेहद ही खूबसूरत नेकपीस पहना हुआ है। वहीं इस नेकपीस से मैचिंग ईयररिंग भी उर्फी के लुक को और भी खूबसूरत बना रही है। इसके साथ ही उनका सिंपल लुक हमेशा की तरह ही उनके फैंस को दीवाना बनाने का काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.