Move to Jagran APP

Urfi Javed ने एनिमल प्रिंट शॉर्ट ​स्कर्ट के साथ पहना फ्रंट ओपन ब्रालेट, बोल्ड तस्वीर को देखकर छूटे फैंस के पसीने

उर्फी के ड्रेसिंग सेंस को लेकर बात कर रहे हैं। उर्फी जवेद लगातार अपनी बोलडनेस को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। उर्फी एक के बाद एक अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 05:40 PM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 07:24 AM (IST)
Urfi Javed ने एनिमल प्रिंट शॉर्ट ​स्कर्ट के साथ पहना फ्रंट ओपन ब्रालेट, बोल्ड तस्वीर को देखकर छूटे फैंस के पसीने
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photo: 'बिग बॉस ओटीटी' की बवाली कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का बवाल शो खत्म हो के बाद भी कम नहीं हुआ है। हम उर्फी के ड्रेसिंग सेंस को लेकर बात कर रहे हैं। उर्फी जवेद लगातार अपनी बोलडनेस को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। उर्फी एक के बाद एक अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती नजर आ रही हैं। वहीं उन्हें अपने इन आउटफिट्स की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। हालांकि उर्फी को इन बातों का जरा भी फर्क नहीं पड़ता है। इसी बीच उर्फी ने अपनी एक और बोल्ड तस्वीर शेयर की है। यहां देखें फोटो...

prime article banner

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हमेशा ही तरह ही उर्फी काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने एनिमल प्रिंक की शॉर्ट स्कर्ट के साथ ब्लेक फ्रंट ओपन ब्रालेट पहना है जो उन्हें काफी बोल्ड लुक दे रहा है। इस दौरान उर्फी का पोज देने का अंदाज काफी कातिलना है। वही उनके फेस की ​स्माइल किसी को भी उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी ने अपने उर्फी जावेद ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर अपना एक बेहद ही बोल्ड वीडियो शेयर किया था। उर्फी का ये वीडियो अबतक का उनका सबसे बोल्ड वीडियो था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पहले नाइट सूट में दिखती हैं फिर अचानक ही उनके कपड़े चेंज हो जाते हैं और वह बेहद ही बोल्ड ड्रेस में नजर आने लगती हैं। इस दौरान उर्फी ने लाइट अंगूरी कलर की ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस के आगे ​चेन लगी है जो आगे से काफी ओपन है। वहीं इस ड्रेस के साथ उर्फी ने इनवियर नहीं पहना है जिसकी वजह से फैंस उन्हें बुरा भला कहकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई यूजर्स उन्हें फिर से ढंग के कपड़े पहनने की सलाह देते नजर आ रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.