Move to Jagran APP

Urfi Javed ने बर्थडे पार्टी में सिर्फ ब्रालेट संग पहना जालीदार हिजाब, बताई ऐसी ड्रेस पहनने के पीछे की ये बड़ी वजह

उर्फी का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वह डांस से फ्लोर पर आग लगाती नजर आईं थीं। उनका डांस देख वहां मौजूद हर किसी के पसीनें छूट गए थे। इस दौरान उर्फी एक बार फिर अपने बोल्ड लुक्स और रिवीलिंग आउटफिट से फैंस के होश उड़ा दिए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 03:10 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 10:56 PM (IST)
Urfi Javed ने बर्थडे पार्टी में सिर्फ ब्रालेट संग पहना जालीदार हिजाब, बताई ऐसी ड्रेस पहनने के पीछे की ये बड़ी वजह
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video: नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' के घर में आने के बाद देखा गया है कि कंटेस्टेंट चर्चा में आ जाते हैं। कुछ ऐसा ही फेम 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने भी हासिल की है। उर्फी शो में आने के बाद काफी फेमस हो गई हैं। यहां की दिन ब दिन उर्फी की फैन फॉलोइंग भी बड़ी स्टार्स की तरह बढ़ती जा रही है। उनका हर पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। वहीं इन दिनों अपने बोल्ड अवतार की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई हैं। हाल ही में उर्फी ने 15 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर उनके फैंस, फ्रैंड्स और फैमली ने उन्हें सोशल मीडिया पर ढेरों बधाईंयां दी हैं। इसी बीच अब उर्फी का एक वीडियो सामने आया है जो उनके बर्थडे पार्टी है। ये वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ हैं। यहां देखें उर्फी का वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जो उनके बर्थडे पार्टी का है। इस वीडियो में हमेशा ही तरह ही उर्फी अपने अलग ड्रेसिंग स्टाइल में नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्लैक कलर के ब्रालेट के साथ जालीदार हिजाब पहने नजर आ रही हैं। वहीं उनके साथ उनके दो दोस्त भी नजर आ रहे हैं जो उनके सामने पिज्जा खाते दिख रहे हैं। वहीं उर्फी का दोस्त पिज्जा उनके मुंह तो ले जाता है लेकिन खुद खा लेता है। वहीं दूसरी बार फिर वो ऐसी ही हरकत करता है लेकिन बार वह उर्फी की दोस्त को खिला देता है।

अपने दोस्तों की ऐसी हरकत पर उर्फी का फेस रिएक्शन देखने लायक था। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर लगातार मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही उर्फी ने बेदह ही मजेदार कैप्शन लिखा है। वह कैप्शन में लिखती हैं, 'वेट लूज करने का तरीका खोज रहे हो? आपके लिए ये परफेक्ट प्रोडक्ट है।' अबतक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

आपको बात दें कि इससे पहले उर्फी का एक और वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में वह डांस से फ्लोर पर आग लगाती नजर आईं थीं। उनका डांस देख वहां मौजूद हर किसी के पसीनें छूट गए थे। इस दौरान उर्फी एक बार फिर अपने बोल्ड लुक्स और रिवीलिंग आउटफिट से फैंस के होश उड़ा दिए थे। इस ड्रेस में एक्ट्रेस का टोन्ड फिगर देखने लायक है। उर्फी के इस वीडियो को अभी भी काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं आप देख सकते हैं कि वह अकेले ही फ्लोर पर ठुमके लगाती दिख रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.