Move to Jagran APP

बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद कभी दिखती थीं ऐसी! अपनी आखों पर नहीं होगा आपको यकीन

सोशल मीडिया पर आजकल एक नाम काफी चर्चा में है और वो नाम है उर्फी जावेद। उर्फी हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नज़र आई थीं। शो में तो उर्फी ज्यादा दिन नहीं टिक पाईं लेकिन अपनी बोल्डनेस की वजह से वो ज़रूर खबरों में आ गईं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 01:05 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 01:42 PM (IST)
बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद कभी दिखती थीं ऐसी! अपनी आखों पर नहीं होगा आपको यकीन
Photo credit - urfi javed Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर आजकल एक नाम काफी चर्चा में है, और वो नाम है उर्फी जावेद का। उर्फी हाल ही में करण जौहर के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नज़र आई थीं। शो में तो उर्फी ज्यादा दिन नहीं टिक पाईं, लेकिन अपनी बोल्डनेस की वजह से वो ज़रूर खबरों में आ गईं। बिग बॉस ओटीटी को खत्म हुए एक महीने से ज्यादा हो चुका है, लेकिन ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब उर्फी की कोई न कोई हॉट और बोल्ड फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल न हो। अपनी बोल्डनेस की वजह से एक्ट्रेस आने दिन खबरों में छाई रहती हैं।

loksabha election banner

इसी बीच उर्फी की कुछ थ्रोबेक फोटोज़ सामने आई हैं जिसमें एक्ट्रेस बिल्कुल पहचानने में आ रही हैं। एक फोटो को उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है तो वहीं दूसरी फोटो को उनकी खास दोस्त उरूसा जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में उर्फी अपने दोस्ते के साथ खड़ी हैं। इस दौरान उन्होंने लाइट पीच कलर का टॉप और सफेद सफेद पहनी हुई है। एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ किसी रेस्टोरेंट में मौजूद हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urusa Javed (@_urusa)

वहीं दूसरी थ्रोबेक तस्वीर जो उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है उसमें भी वो अपनी दोस्त ऊरूसा के साथ नज़र आ रही हैं। तस्वीर देखकर ही पता चल रहा है कि ये उनकी टीनेज के दिनों की तस्वीर है। उर्फी इस फोटो में अपने बोल्ड अवतार के इतर बेहद क्यूट लग रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। आप भी देखें।

 

बता दें कि उर्फी जावेद अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ऐसे कपड़े पहनती हैं जिन्हें लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। लेकिन ट्रोलिंग के बावजूद एक्ट्रेस इंस्टा पर हॉट एंड सिज़लिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.