Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के शो में एंट्री करेगा मिस्टर फैजू का ये करीबी, अक्षय कुमार के साथ कर चुका है काम?

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के शो ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) का मेकर्स ने हाल ही मेंआधिकारिक एलान किया था। सलमान खान की फोटो के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के आने की जानकारी शेयर की गई थी। हालांकि बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। फिर भी फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 19 Apr 2024 04:55 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 04:55 PM (IST)
सलमान खान के शो में एंट्री करेगा मिस्टर फैजू का करीबी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का एक बार आगाज होने वाला है। शो के पिछले जो सीजन सुपरहिट रहे। ऐसे में मेकर्स तीसरी बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 लेकर आ रहे हैं। इस बीच शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर भी खबरें आने लगी हैं। इनमें एक पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार को शो का कन्फर्म कंटेस्टेंट बताया जा रहा है।

loksabha election banner

बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में ओटीटी सीजन 3 का आधिकारिक एलान किया था। सलमान खान की फोटो के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के आने की जानकारी शेयर की गई थी। इसके बाद से फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है। हालांकि, मेकर्स ने बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui के बाद 'बिग बॉस 17' के इस पॉपुलर कंटेस्टेंट की सरेआम हुई कुटाई, वीडियो देख यकीन करना मुश्किल

फैजल शेख के करीबी की एंट्री

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में शामिल होने वाला ये कंटेस्टेंट सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मिस्टर फैजू (फैजल शेख) के ग्रुप में शामिल है और उनका करीबी दोस्त है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अदनान शेख, सलमान खान के शो में नजर आने वाला है। अदनान सोशल मीडिया की दुनिया में अदनान 07 के नाम से मशहूर हैं।

सोशल मीडिया पर है पॉपुलर

अदनान शेख को रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए कन्फर्म कर लिया गया है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आईएमडीबी की रिपोर्ट के अनुसार, अदनान शेख पॉपुलर टिक टॉक स्टार, मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: फिर शुरू होगा करंट, पानी और जानवरों के अत्याचार का दौर, KKK14 की शूटिंग हुई स्टार्ट?

View this post on Instagram

A post shared by Adnaan Shaikh (@adnaan_07dz)

अक्षय कुमार संग किया काम

अदनान शेख मुंबई के रहने वाले हैं। अब तक कई स्टार के साथ काम भी कर चुके हैं। उन्होंने अपनी शुरुआत एक शॉर्ट ऐड फिल्म के साथ की थी, जिसमें अदनान के साथ अक्षय कुमार भी थे। इसके साथ ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उन्हें पहचान भी मिली। अदनान अब तक कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। इनमें बदनाम, नजर न लग जाए और डायमंड रिंग समेत कई एल्बम शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.