उर्फी जावेद की बैक पर नजर आए 'Love Bites', एक्ट्रेस ने खुद बताया किसने की है ये हरकत

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ वीडियो शेयर किए हैं। इनमें उर्फी को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। उनकी पूरी बैक पर रेड रेड से निशान हैं। जो दिखने में बिल्कुल लव बाइट जैसा दिख रहा है।

Ruchi VajpayeePublish: Thu, 30 Dec 2021 10:56 AM (IST)Updated: Thu, 30 Dec 2021 10:56 AM (IST)
उर्फी जावेद की बैक पर नजर आए 'Love Bites', एक्ट्रेस ने खुद बताया किसने की है ये हरकत

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photo: एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया क्वीन हैं। उनकी हर तस्वीर, हर वीडियो खबरों में छा जाता है। उर्फी भी फैंस के साथ अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उन्हें लव बाइट देने वाला आखिर है कौन?

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ वीडियो शेयर किए हैं। इनमें उर्फी को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। उनकी पूरी बैक पर रेड रेड से निशान हैं। जो दिखने में बिल्कुल लव बाइट जैसा दिख रहा है। इतने गहरे निशान देख फैंस को आश्चर्य हो रहा है कि आखिर उर्फी का ये हाल किया किसने।

एक्ट्रेस ने खुद अपनी पोस्ट में इस सवाल का जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि उनका पीठ पर ये चोट के निशान किसी और ने नहीं बल्कि चेयर की वजह से हुए हैं। कुर्सी पर पतली स्ट्रैप वाली टॉप पहने बैठी उर्फी की बैक पर पास्टिक के निशान भी हैं। ना के बाराबर कपड़े पहनने वाली उर्फी का कुर्सी ने ये हाल बनाया।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली उर्फी जावेद ने अब हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में उर्फी घर के राशन को लेकर चिंता जता रही हैं। फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 

दरअसल, उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक फनी रील शेयर किया है। वो एक डायलॉग पर लिप्सिंग करती हुई कहती हैं, 'मैं कल की चिंता नहीं करता, उतनी सेविंग है मेरे पास। मेरी तो परसों को लेकर फटी पड़ी है.... तब घर में आटा कैसे आएगा'। अब उर्फी जावेद के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उर्फी के इस वीडियो पर फैंस उनके एक्सप्रेशन और टाइमिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Edited By Ruchi Vajpayee

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम