Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill अब नहीं रही 'पंजाब की कैटरीना कैफ', सिंगर ने अब बताया अपना दूसरा 'नाम'

Shehnaaz Gill Video शहनाज़ गिल ने अपने लाइव वीडियो में खुलासा किया कि वो अब पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 08:22 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 11:49 AM (IST)
Shehnaaz Gill अब नहीं रही 'पंजाब की कैटरीना कैफ', सिंगर ने अब बताया अपना दूसरा 'नाम'
Shehnaaz Gill अब नहीं रही 'पंजाब की कैटरीना कैफ', सिंगर ने अब बताया अपना दूसरा 'नाम'

नई दिल्ली, जेनएनएन। बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से भी वो फैंस से लगातार इंट्रेक्ट कर रही हैं। पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज़ गिल ने बिग बॉस में एंट्री के दिन ही अपने इन नाम का ऐलान कर दिया था। अब उन फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है, जो शहनाज़ को पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से बुलाते थे, क्योंकि सिंगर ने खुद ही इस बात से मना कर दिया है।

loksabha election banner

शहनाज़ ने खुद मना कर दिया है कि अब वो पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान इस बात की जानकारी दी है। उनके एक फैन पेज ने इस वीडियो को अपलोड किया है और अब यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा, जिसमें शहनाज़ अपने नए नाम के बारे में बता रही हैं। शहनाज़ गिल ने अपने वीडियो में बताया कि वो अब पंजाब की कैटरीना कैफ की बजाय इंडिया की शहनाज़ गिल हैं।

 

View this post on Instagram

India ki shehnaazgill❤ @shehnaazgill #shehnazians #shehnaazians #shehbaazgill #shehnaazgill #shehnaazkaurgill #shehnazgill #sidnazzforever #sidharthshukla #sidnaazfam🌹💫 #sidnaz #sidnaaz❤️ #sidnaazians #sidnaaz #sidnaazforever #sidnaazlovers

A post shared by Shehnaaz Fan Page (@shehnaaz.fan.page) on

इस वीडियो में दिख रहा है कि शहनाज़ गिल कह रही हैं, 'पंजाब दिख गया। मैं पंजाब की कैटरीना कैफ थी। अब मैं इंडिया की शहनाज गिल हूं। तो इंडिया की शहनाज गिल मतलब इंडिया की, न कि पंजाब की।' लग रहा है कि शहनाज़ ये बताना चाहती हैं कि कि अब वो सिर्फ पंजाब तक ही सीमित नहीं हैं और उनकी लोकप्रियता पूरे भारत में है।  

 

View this post on Instagram

Happy mind,happy life✨

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' रिलीज़ हुआ था। उनके इस म्यूजिक वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिला।  वैसे इंस्टाग्राम के जरिए शहनाज़ अपनी फैंस से जुड़ी रहती हैं और उनके हर एक पोस्ट पर 6-8 लाख लाइक्स आते रहते हैं और उनके वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिलते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.