Move to Jagran APP

Gauahar Khan Father Passes Away: शादी के दो महीने बाद ही गौहर खान के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन

गौहर के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है। वह पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे थे। इसी की वजह से जफर पिछले एक सप्ताह अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन वह ​जिंदगी की जंग हार गए और इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 11:00 AM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 11:00 AM (IST)
Gauahar Khan Father Passes Away: शादी के दो महीने बाद ही गौहर खान के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन
Photo Credit - Preeti Simoes Instagram Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 7' की विनर एक्ट्रेस गौहर खान के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। गौहर के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है। वह पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे थे। इसी की वजह से जफर पिछले एक सप्ताह अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन वह ​जिंदगी की जंग हार गए और इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। जफर अहमद के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर गौहर की खास दोस्त प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।  

loksabha election banner

गौहर खान ने बीते दिनों ने अपने पिता की कई तस्वीरें शेयर कर फैंस से उनके पिता के लिए दुआ करने की अपील की थी। लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था। गौहर की दोस्त प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गौहर और उनके पिता की कई खूबसूरत यादें सिमटी हुई हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Preeti Simoes (@preeti_simoes)

इस वीडियो में आप देख सकते है कि गौहर अपने पिता और मां के लिए 100 वर्षों की जिंदगी की कामना कर रही हैं। वहीं कई ऐसी खबसूरत तस्वीरें भी इस वीडियो में हैं जब गौहर ने अपने पिता के साथ खास पल बिताया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति सिमोस ने लिखा, 'मेरे गौहर के पापा... वो शख्स जिससे मैंने प्यार किया... जो गर्व से जिए... और हमेशा गर्व से याद किए जाएंदे। परिवार को प्यार और ताकत।'

 

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

आपको बता दें कि हाल ही में गौहर खान ने अस्पताल से अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही वह अपने पिता के जल्द ठीक होने की दुआ भी मांग रही थीं। उन्होंने कुछ दिन पहले पिता का हाथ पकड़े हुए फोटो शेयर की थी और लिखा था, 'मेरे पापा, मेरी लाइफलाइन। अल्लाहू हाफिजू।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.