Move to Jagran APP

Bigg Boss 2020 Grand Finale: फिर बदली फिनाले की तारीख? अब इस दिन होगा विनर का फैसला

Bigg Boss Finale 13 बिग बॉस के इस सीज़न में कई सारे ट्विस्ट और बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इस बार फिनाले की तारीख भी बदली जा रही है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 01:13 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 11:17 AM (IST)
Bigg Boss 2020 Grand Finale: फिर बदली फिनाले की तारीख? अब इस दिन होगा विनर का फैसला
Bigg Boss 2020 Grand Finale: फिर बदली फिनाले की तारीख? अब इस दिन होगा विनर का फैसला

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस 13 के इस सीज़न में पिछले सीज़न्स के मुकाबले कई सारे बदलाव देखने को मिल रहे हैं। हर सीज़न में केवल तीन महीने में ही ग्रेंड फिनाले देखने को मिलता था, वहीं इस सीज़न शो को कभी चार तो कभी दो हफ्तों के लिए एक्टेंड किया जा रहा है। पिछले हफ्ते खबरें थीं कि बिग बॉस को दो फिर दो हफ्तों के लिए बढ़ा दिया है जिसके चलते 28 फरवरी या 1 मार्च को शो का फिनाले होगा, मगर अब एक नही डेट सामने आ चुकी है।

prime article banner

हाल ही में आई स्पॉटबॉय की एक खबर के अनुसार बीते हफ्ते अनाउंस किए गए एक्सटेंशन पर चैनल द्वारा रोक लगा दी गई है। खबर के अनुसार बीते दिन शो के मेकर्स द्वारा एक मीटिंग रखी गई थी, जिसके बाद बताया जा रहा है कि दो हफ्तों के लिए शो को एक्सटेंड करने की कभी भी चैनल द्वारा कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई थी।

 

View this post on Instagram

BB Elite Club ke member banne ke liye dene honge inn ladkiyon ko kuch tedhe balidaan! Kaun banegi BB Elite Club ki agli sadasya? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बताया जा रहा है कि शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने चार के बाद अन्य दो हफ्तों का भी एक्टेंशन किया था। वहीं कुछ खबरें ये भी बता रही हैं कि शो के होस्ट सलमान खान ने अपने शूटिंग शेड्यूल के कारण आगे का एक्सटेंशन होस्ट करने से इनकार कर दिया है, इसलिए प्रोडक्शन ने फिर डेट में बदलाव किए हैं।

यह भी पढ़ें: ऑन स्क्रीन फ्लर्टिंग पे भारती सिंह का बयान, बोलीं- मैंने कभी अपनी लिमिट क्रॉस नहीं की है

पिछली ऑफिशियल अनाउंसमेंट में चैनल द्वारा बताया गया था कि चार हफ्ते के एक्टेंशन के बाद शो का फिनाले 18 फरवरी को होने जा रहा है। क्योंकि अब दोबारा एक्सटेंशन की बात पर प्रोडक्शन ने यूटर्न ले लिया है, इसलिए अब फिनाले 18 फरवरी को ही होगा।

आपको बता दें कि बिग बॉस की हिस्ट्री में पहली बार ऐसा हुआ है जब शो को तीन महीनों से ज्यादा दिखाया जा रहा है। बिग बॉस 13 का ग्रेंड प्रीमियर 29 सितम्बर को हुआ था। ऐसे में फरवरी में ये शो लगभग 5 महीने पूरा कर लेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.