Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 में नजर आ सकते हैं शाइनी आहूजा, दुष्कर्म मामले में जेल की सजा काटने के बाद करियर पर लग गया था विराम

बिग बॉस 16 का बज बनना शुरू हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने शो के लिए विवादित एक्टर्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। मेकर्स द्वारा अप्रोच की जाने वाली लिस्ट में शाइनी आहूजा का नाम भी जुड़ गया है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 01:23 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 01:23 PM (IST)
Bigg Boss 16 में नजर आ सकते हैं शाइनी आहूजा, दुष्कर्म मामले में जेल की सजा काटने के बाद करियर पर लग गया था विराम
bigg boss 16 makers approched shiney ahuja for salman khan reality show know details. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के 15 सफल सीजंस के बाद अब मेकर्स एक बार फिर से अपनी कमर कस ली है और बिग बॉस के अगले सीजन यानी कि सीजन 16 की तैयारियां शुरू कर दी हैं। बिग बॉस के 16वें सीजन को लेकर पिछले काफी समय से बज बन रहा है और रिपोर्ट्स की मानें तो अपने नए सीजन के लिए मेकर्स ने विवादित सेलेब्स को शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच करना भी शुरू कर दिया । ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शो के मेकर्स ने हाल ही में सलमान खान के इस विवादित शो का हिस्सा बनने के लिए एक्टर शाइनी आहूजा को भी अप्रोच किया है।

loksabha election banner

शाइनी आहूजा को मुंहमांगी रकम देने के लिए तैयार हैं मेकर्स

बिग बॉस 13 के बाद मेकर्स को इस विवादित शो में बड़े-बड़े सेलेब्स को लेने का भी कोई फायदा नहीं मिला, क्योंकि टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए शो को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, यही वजह है कि मेकर्स अब इस सीजन को सुपरहिट बनाने के लिए विवादित से विवादित कंटेस्टेंट को शो में लेना चाहते हैं। टेली चक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो यही वजह है कि शो के मेकर्स शाइनी आहूजा को 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच कर रहे हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि मेकर्स शो में शाइनी आहूजा को लाने के लिए मुंहमांगी रकम देने के लिए भी तैयार हैं। हालांकि अब तक मेकर्स और शाइनी के बीच बात चल रही है और ये फाइनल नहीं हुआ है कि वह शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं'।

View this post on Instagram

A post shared by Shiney Ahuja (@shineyahuja)

साल 2009 में नौकरानी ने दुष्कर्म करने का लगाया था आरो

शाइनी आहूजा तब खबरों में आए थे, जब साल 2009 में उनकी नौकरानी ने एक्टर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कई संगीन आरोप लगाए थे। नौकरानी के आरोपों के बाद शाइनी आहूजा को दो साल बाद सात साल की सजा सुनाई गई। हालांकि शाइनी आहूजा ने हाई कोर्ट में अपील की और उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया। नौकरानी के आरोपों पर अपना पक्ष सामने रखते हुए कहा कि यह दुष्कर्म नहीं था दोनों की रजामंदी से हुआ था। शाइनी आहूजा के इस बयान के बाद उनकी नौकरानी अपनी बातों से तो पलट गई, लेकिन इस घटना के बाद एक्टर के करियर पर काफी असर पड़ा और उन्हें प्रोजेक्ट्स मिलने बंद हो गए। शाइनी आहूजा के लिए बिग बॉस 16 में पार्टिसिपेट करना अपने करियर को दोबारा से ट्रैक पर लाने का एक बड़ा मौका साबित हो सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Shiney Ahuja (@shineyahuja)

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं शाइनी आहूजा

शाइनी आहूजा ने साल 2005 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी भी' से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद वह करम, सिंस, गैंग्स्टर, फना, वो लम्हें, लाइफ इन अ मेट्रो जैसी फिल्मों में नजर आए। शाइनी आहूजा अंतिम बार परदे पर फिल्म 'वेलकम बैक' में नजर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.