Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: फिनाले से पहले हुई भविष्यवाणी, सबको पीछे छोड़ ये कंटेस्टेंट बनने वाला है विनर

हाल ही में घर में आई लाइव ऑडियंस ने जहां निशांत भट्ट को बेस्ट एंटरटेनर बताया तो वहीं बाहर जनता किसी और को ही पसंद कर रही है। विनर को लेकर कई तरह की भविष्यवाणी सामने आ रही हैं। जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 08:19 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 08:19 AM (IST)
Bigg Boss 15: फिनाले से पहले हुई भविष्यवाणी, सबको पीछे छोड़ ये कंटेस्टेंट बनने वाला है विनर
Image Source: Bigg Boss 15 Fan page on social media

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा 'बिग बॉस 15' का विनर? ये सवाल सबके मन में कौंध रहा है। फिनाले की उल्टी गिनती अब शुरू हो चुकी है। अब कुछ ही घंटों में विनर का नाम सामने आ जाएगा। फैंस के बीच इसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि शो की ट्रॉफी कौन घर लेकर जाएगा। हाल ही में घर में आई लाइव ऑडियंस ने जहां निशांत भट्ट को बेस्ट एंटरटेनर बताया, तो वहीं बाहर जनता किसी और को ही पसंद कर रही है। विनर को लेकर कई तरह की भविष्यवाणी सामने आ रही है। जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

ये कंटेस्टेंट हो सकता है विनर

बिग बॉस 15 के अंदर की खबरें देने वाली वेबसाइट 'द खबरी' की माने तो बिग बॉस की विनर इस बार कोई लड़की ही होगी। हालांकि अबतक द खबरी ने जो भी न्यूज दी है वो सही साबित हुई है, पर विनर को लेकर अभी सिर्फ कयास ही लगाया जा सकता है, क्योंकि वोटिंग लाइंस अभी भी खुलीं हैं और लोगों को मन कभी भी बदल सकता है। तो आपको बता दें कि इस बार तेजस्वी प्रकाश दर्शकों की पहली पसंद बन सकतीं हैं। पर हाल ही में तेजस्वी ने शमिता शेट्टी को आंटी कह कर क्या बुला दिया, जिसपर लोग भड़क गए। तेजस्वी का ये मूव उनका गेम बिगाड़ सकता है।

फर्स्ट रनर अप होगें ये...

प्रतीक सहजपाल इस साल बिग बॉस 15 के फर्स्ट रनर अप बन सकते हैं। वैसे कई लोग द खबरी की इस भविष्यवाणी से खुश नहीं हैं। लोगों का कहना है कि करण कुंद्रा को इतना पीछे तो नहीं करना चाहिए कि प्रतीक उनसे आगे निकल जाए। वैसे तो सोशल मीडिया पर एक बड़ा तबका है जो प्रतीक को विनर के तौर पर देख रहा है।

तीसरे नम्बर पर हैं...

बिग बॉस 15 को लेकर की गई भविष्यवाणी में करण कुंद्रा की सकेंड रनर अप बताया गया है। अब ये तो फिनाले के दिन ही पता चलेगा कि आखिर जनता के मन में क्या चल रहा है। इस बात को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि हाल ही में सेलेब्स ने करण पर कोई स्टैंड ना लेने का भी आरोप लगाया था।

शमिता का हाथ इस बार भी खाली

शमिता बिग बॉस में तीसरी बार नजर आ रहीं हैं। पर इस भविष्यवाणी को देखकर तो लगता है कि इस बार भी वो ट्रॉफी घर नहीं ले जा पाएंगीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.