Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 के VIPs पर फूटा नेहा भसीन का गुस्सा, बोलीं- ‘इन्हें थप्पड़ मारो, इनके खाने में थूक दो’

‘बिग बॉस 15’ हाउस इस वक्त दो हिस्सों में बंटा हुआ है। वीआईपीज़ और नॉन वीआईपीज.. जहां वीआईपी कंटेस्टेंट आम घरवासियों से अपने हिसाब से काम करवा रहे हैं तो वहीं आम घरवासी वीआईपीज़ की तानाशाही से परेशान हो रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 17 Nov 2021 08:27 AM (IST)Updated: Wed, 17 Nov 2021 08:27 AM (IST)
Bigg Boss 15 के VIPs पर फूटा नेहा भसीन का गुस्सा, बोलीं- ‘इन्हें थप्पड़ मारो, इनके खाने में थूक दो’
Photo credit - Neha Bhasin Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15’ हाउस इस वक्त दो हिस्सों में बंटा हुआ है। वीआईपीज़ और नॉन वीआईपीज.. जहां वीआईपी कंटेस्टेंट आम घरवासियों से अपने हिसाब से काम करवा रहे हैं तो वहीं आम घरवासी वीआईपीज़ की तानाशाही से परेशान हो रहे हैं। 16 नवंबर को घर में एक टास्क दिया गया जिसमें सारे नॉन वीआईपी सदस्यों को ये बताना था कि उन्हें क्यों जेल की सज़ा नहीं मिलनी चाहिए। इस टास्क के शुरू होने से पहले ही सारे आमघरवासी, वीआईपियों से चिढ़े हुए थे ऐसे में नेहा ने कुछ ऐसा कह दिया जो सबको नागवार गुज़रा।

loksabha election banner

दरअसल, टास्क शुरू होने से पहले बिग बॉस ने सारे वीआईपी सदस्यों को कहा कि वो आम घरवासियों के 1 से 5 तक के अंदर अपने हिसाब से रेटिंग दें। बिग बॉस की घोषणा सुनने के बाद नेहा चिढ़ गईं और गुस्से में बोलीं ‘मेरा दिल कर रहा है जाकर इन्हें थप्पड़ मारू’। नेहा की बात सुनकर राजीव ने पूछा कि वो किस की बात कर रही हैं। इस पर नेहा ने जवाब दिया, ‘सबकी बात कर रही हूं, मन कर रहा है इनको थप्पड़ लगाऊं, इन्हें बाल से पकड़ूं, इनकी नाक तोड़ दूं, दो-तीन बार थप्पड़ मारूं फिर इन्हें गोल-गोल घुमाऊं और लात मारूं’। नेहा की बात सुनकर प्रतीक भी जवाब देते हैं और कहते हैं ‘एक थप्पड़ सबको लगाने दिल है’।

इतना सब कहने के बाद भी नेहा का गुस्सा शांत नहीं होता है। जब वीआईपी सदस्य घर के अंदर आ जाते हैं और रेटिंग देते हैं तो नेहा तमतमाजाती हैं और गुस्से में कहती हैं ‘कोई इनके खाने में ज़रा थूक दो, बहुत बदतमीज़ी कर रहे हैं ये लोग, भले ही मैं भूखी रह लूंगी’। नेहा की बात निशांत को बिल्कुल पसंद नहीं आती है और वो उन्हें रोकते हुए कहते हैं कि अगर वो खाना बनाएं और उसमें थूककर उन्हें दें तो उन्हें अच्छा लगेगा? निशांत की बात पर प्रतीक नेहा का बचाव करते हैं और कहते हैं कि ये बात उन्होंने गलती से कह दी उनका गलत मतलब नहीं था। हालांकि टास्क के बाद नेहा को भी अपनी गलती का एहसास हो जाता है और वो तेजस्वी से जाकर माफी मांगती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.