Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: कॉन्ट्रोवर्सी के लिए तेजस्वी और निशांत भट्ट ने की ऐसी हरकत, एक ही बेड में...

बिग बॉस 15 में इन दिनों टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश एंटरटेनमेंट क्वीन बनी हुई हैं। घर में पागलपन और मस्ती कर के तेजस्वी न सिर्फ घरवालों का मनोरंजन करती हैं बल्कि वो फैंस का भी भरपूर एंटरटेन कर रही हैं

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 03:42 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 03:42 PM (IST)
Bigg Boss 15: कॉन्ट्रोवर्सी के लिए तेजस्वी और निशांत भट्ट ने की ऐसी हरकत, एक ही बेड में...
Photo credit - Colors Insta account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 में इन दिनों टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश एंटरटेनमेंट क्वीन बनी हुई हैं। घर में पागलपन और मस्ती कर के तेजस्वी न सिर्फ घरवालों का मनोरंजन करती हैं, बल्कि वो फैंस का भी भरपूर एंटरटेन कर रही हैं। तेजस्वी को लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तेजस्वी, निशांत भट्ट के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

prime article banner

इस वीडियो में तेजस्वी, जानबूझकर कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए निशांत के साथ कुछ ऐसा कर रही हैं जो उन्होंने अब तक शो में किसी के साथ नहीं किया, लेकिन ये पूरा वीडियो काफी एंटरटेनिंग है। वीडियो में दिख रहा है तेजस्वी अपने बेड से उठकर ये कहते हुए निशांत के पास जाती हैं कि ‘अब हम भी अपनी कॉन्ट्रोवर्सी करेंगे’। इसके बाद विशाल दोनों की खिंचाई करते हैं और कंबल के अंदर का हाल बताते हैं। फिर तेजस्वी, निशांत से रिपोर्टर स्टाइल में पूछती हैं कि आपको इस कॉन्ट्रोवर्सी पर क्या कहना है जिस पर निशांत कहते हैं ‘मेरी जिंदगी की ये पहली कॉन्ट्रोवर्सी है ‘चद्दर के अंदर दंगल’। निशांत और तजेस्वी की ये मस्ती देखकर बाकी घरवाले खूब हंसते हैं। आप भी देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करण और तेजस्वी आने लगे करीब?

मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बाद अब सलमान खान के इस शो में एक और लव स्टोरी शुरू होती दिखाई दे रही है। यह लव स्टोरी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की है। दरअसल करण ने उनसे अपने दिल की बात कही है। करण कुंद्रा ने कहा कि बीते कुछ समय से उनके दिल में तेजस्वी प्रकाश के लिए फीलिंग आती जा रही है। करण ने साफ कहा कि ‘मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं। मुझे एक्सप्रेशन इश्यू है। जब आप मुख्य घर के अंदर गई तो मैं खुश नहीं था। मैं चेहरे भी बना रहा था। मुझे सच में यह कहने में बहुत समय लगा कि तुझे बहुत मिस करता हूं। ऐसा हो सकता है कि हमने कभी बात नहीं की हो, लेकिन मुझे अपनी फीलिंग को बताने में थोड़ी परेशानी होती है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.