Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: जंगलवासियों के सामने आया बड़ा संकट! ‘प्राइज़मनी से 25 लाख कटवाओ या शो छोड़े दो’

‘बिग बॉस 15’ को शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं और अभी तक घरवाले मुख्य घर में जाने की जद्दो जहद में लगे हुए हैं। क्योंकि घर का जंगल अब खत्म होने जा रहा है ऐसे में बिग बॉस धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स को मुख्य घर के अंदर भेज रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 02:01 PM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 02:01 PM (IST)
Bigg Boss 15: जंगलवासियों के सामने आया बड़ा संकट! ‘प्राइज़मनी से 25 लाख कटवाओ या शो छोड़े दो’
PHoto credit - Colors Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15’ को शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं और अभी तक घरवाले मुख्य घर में जाने की जद्दो जहद में लगे हुए हैं। क्योंकि घर का जंगल अब खत्म होने जा रहा है ऐसे में बिग बॉस धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स को मुख्य घर के अंदर भेज रहे हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है। घर में इस वक्त जो टास्क चल रहा है उसे जीतने के लिए घरवालों को अपनी प्राइज़मनी में से पहले 5 और फिर 8 लाख रूपए कटवाने पड़े हैं तब जाकर उन्हें मुख्य घर में प्रवेश मिला है।

loksabha election banner

टास्क में अभी तक तीन राउंड हुए हैं जिसमें से एक रद्द हुआ और बाकी दो राउंड करण कुंद्रा, तेजस्वी, शमिता और विशाल ने जीते All Area Access टिकट हैं। यानी All Area Access का टिकट जीतकर करण, तेजस्वी, शमिता और विशाल मुख्य घर में प्रवेश कर चुके हैं। आज ये टास्क फिर से शुरू किया जाएगा, लेकिन आज बाकी बचे कंटेस्टेंट्स के सामने एक ऐसा संकट आने वाले है जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें ‘विश्वसुन्ट्री’ जंगलवासियों के सामने ऐसी डील रख रही हैं जिसे सुनक घरवालों के होश उड़ जाएंगे।

प्रोमो में दिख रहा है कि विश्वसुन्ट्री जंगलवासियों को दो ऑप्शन देती हैं या तो वो विनर प्राइज़मनी में से 25 लाख की कुर्बानी देकर मुख्य घर में एंट्री कर लें या फिर ये शो छोड़कर चले जाएं। विश्वसुन्ट्री की ये घोषणा सुनकर घरवाले काफी शॉक्ड नज़र आ रहे हैं। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि ये टास्क सभी लोग कर रहे हैं सिवाए जय के। जय ने शरुआत से ही ये टास्क करने से मना किया है। ऐसे में अब देखना होगा कि जय 25 लाख की कुर्बानी देंगे ये फिर शो छोड़कर चले जाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.