Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: इस कंटेस्टेंट को सलमान खान ने किया घर से बाहर, मिले थे सबसे कम वोट

बिग बॉस 15 वीकेंड का वार में सलमान खान किसी ना किसी कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखाते हैं। इस बार कुछ ऐसा ही हुआ पहले तो सलमान ने कई कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई फिर शो पर आए गेस्ट के साथ मस्ती करते नजर आए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 09:31 AM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 09:31 AM (IST)
Bigg Boss 15: इस कंटेस्टेंट को सलमान खान ने किया घर से बाहर, मिले थे सबसे कम वोट
Image Source: Akasa Singh & Vishal Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 15' वीकेंड का वार में सलमान खान किसी ना किसी कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखाते हैं। इस बार कुछ ऐसा ही हुआ पहले तो सलमान ने कई कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई फिर शो पर आए गेस्ट के साथ मस्ती करते नजर आए। वहीं एक कंटेस्टेंट का घर में सफर खत्म हो गया।

loksabha election banner

ये कंटेस्टेंट हुई बाहर

इस हफ्ते तीन कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे। जिसमें अकासा सिंह, सिंबा नागपाल और विशाल कोटियन का नाम शामिल था। इनमें से सबसे कम वोट मिलने के कारण अकासा घर से बेघर हो गईं। सलमान ने कंटेस्टेंट के लिए कुछ प्लान भी बनाए थे। उन्होंने अफसाना, विशाल, तेजस्वी और निशांत से घर के अन्य सदस्यों से गाना गाने के लिए कहा। इसके बाद होस्ट सलमान ने रैपर बादशाह का स्टेज पर स्वागत किया, जहां उन्होंने 'जग घुमेया' का हुक स्टेप किया।

बादशाह लेकर आए गिफ्ट

सलमान के गस्ट बनकर रैपर बादशाह के साथ सबने खूब मस्ती की। बादशाह घरवालों के लिए कुछ गिफ्ट्स लेकर आए थे। निशांत कहते हैं कि वह करण को आइना देना चाहता है क्योंकि उसके अनुसार उसका असली चेहरा सामने आ रहा है। इस दौरान घरवाले एक दूसरे पर आरोप लगाने लगते हैं जिससे नौबत लड़ाई झगड़े की आ जाती है।

तेजस्वी पर निकला गुस्सा

इस बार सलमान खान प्रतीक सहजपाल की क्लास लगा सकते हैं। प्रतीक के चलते बीते दिनों ही कैप्टेंसी टास्क रद्द हुआ है। इससे पहले भी सलमान खान का गुस्सा प्रतीक पर निकल चुका है। साथ ही उन्होंने तेजस्वी को भी जमकर फटकार लगाई।

शमिता पर भड़के सलमान

बता दें कि इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान पहली बार शमिता शेट्टी पर भड़के। शमिता को घर की क्विन कहा जिसपर शमिता ने सलमान खान को पलटकर जवाब भी दिया। शमिता का जवाब सुन सलमान आगबबूला हो जाते हैं साथ ही कहते हैं कि 'मैं तो आपसे बात ही नहीं करना चाहता मैडम'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.