Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: मीड वीक में ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर, भड़के फैंस बोल- 'अब नहीं देखेंगे ये शो'

बिग बॉस 15 में टिकट-टू-फिनाले टास्क जीतने के लिए रश्मि और देवोलीना अपनी पुरानी दोस्ती भूल गईं। और इनके बीच नौबत हाथापाई की आ गई। हद तो तब हो गई जब रश्मि ने देवोलीना को धप्पड़ तक जड़ दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 01:39 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 01:39 PM (IST)
Bigg Boss 15: मीड वीक में ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर, भड़के फैंस बोल- 'अब नहीं देखेंगे ये शो'
Image Source: Bigg Boss 15 fan page on insta

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' 15 जब से शुरू हुआ है तब से घर में धमासान मचा हुआ है। उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल, देवोलीना भट्टाचार्जी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, और रश्मि देसाई के बीच कोई न कोई जंग चलती ही रहती है। पिछले दिनों उमर रियाज को घर में हिंसा करने के आरोप में शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, इस बार भी मीड वीक में एक कंसटेस्टेंट को घर से बेघर कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर इस एविक्शन से तूफान मचा हुआ है। पहले से ही टीआरपी में नीचे चल रहे शो को बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है।

prime article banner

ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर

दरअसल, टिकट-टू-फिनाले टास्क जीतने के लिए रश्मि और देवोलीना अपनी पुरानी दोस्ती भूल गईं। और इनके बीच नौबत हाथापाई की आ गई। हद तो तब हो गई जब रश्मि ने देवोलीना को धप्पड़ तक जड़ दिया। अब हिंसा तो बिग बॉस को बर्दाश्त नहीं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रश्मि को मीड वीक में ही घर से बाहर कर दिया गया है।

फैंस हुए नाराज

हुआ ये कि फैंस को लाइव फीड में कोई नजर नहीं आ रहा था। ना बेडरूम एरिया में और ना ही बाथरूम एरिया में। बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स का मेजर मूवमेंट ना दिखाई देने से फैंस ने ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि शायद रश्मि देसाई का एविक्शन हो चुका है। भड़के फैंस ने लोगों से बिग बॉस को ना देखने की अपील की है।  

सोशल मीडिया पर उतारा गुस्सा

सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए हैं। एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, 'सब झुंड में खेलते हैं, रश्मि ने अकेले ही बहुत अच्छा गेम खेला। यहीं कारण है कि बिग बॉस की टीआरपी नहीं आ रही।'

एक अन्य ने लिखा कि, 'रश्मि देसाई टॉप 5 में जाना डिजर्व करतीं हैं। ये उनके साथ अनफेयर है। अगर वोटों की बात है, तो राखी सावंत को शो से बाहर करो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK