Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने लगाया बिग बॉस पर इल्जाम, कहा- टिशू पेपर की तरह किया इस्तेमाल

Bigg Boss 15 अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच चुका है। लेकिन आखिरी हफ्ते तक आने के बाद राखी सावंत घर से बेघर हो गईं। बाहर आने के बाद राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत करते हुए बिग बॉस के प्रति अपनी नाराजगी और उन पर इल्जाम लगाया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 06:47 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 07:26 AM (IST)
Bigg Boss 15: राखी सावंत ने लगाया बिग बॉस पर इल्जाम, कहा- टिशू पेपर की तरह किया इस्तेमाल
bigg boss15 rakhi sawant upset from her eviction says bigg boss used me like a tissue paper. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। राखी सावंत को टेलीविजन में सबसे बड़ी एंटरटेनर के रूप में देखा जाता है। बिग बॉस के कई सीजंस का हिस्सा रही राखी सावंत बिग बॉस सीजन 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आई थीं। वाइल्ड कार्ड्स के आने के बाद राखी फिनाले वीक में शामिल होने वाली और वीआईपी की सदस्यता हासिल करने वाली पहली अभिनेत्री थीं। बिग बॉस के आखिरी हफ्ते में पहुंचकर राखी सावंत शो से एलिमिनेट हो गईं। शो से बेघर होने के बाद राखी सावंत ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए बिग बॉस का इल्जाम लगाते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए इस्तेमाल किया गया।

loksabha election banner

राखी सावंत ने कहा टिश्यू की तरह किया इस्तेमाल

राखी सावंत ने बिग बॉस से फिनाले वीक में निकलने के बाद निराशा व्यक्त की। राखी सावंत की एक वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस वीडियो में राखी सावंत उनको शो से इस तरीके से निकालने पर अपना गुस्सा व्यक्त कर रही हैं। राखी सावंत ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, 'ये बिग बॉस ने बिलकुल भी अच्छा नहीं किया। इसका मतलब ये है कि आप हर साल मुझे बिग बॉस में बुलाएंगे और टिशू पेपर की तरह इस्तेमाल करेंगे। मैं कोई टिशू पेपर नहीं हूं बिग बॉस'।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बात करते-करते भावुक हुईं राखी सावंत

राखी सावंत बिग बॉस के बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू बह निकले। राखी सावंत ने आगे कहा, 'मैं एक जीती जागती इंसान हूं, मैं वह नहीं हूं जिसका इस्तेमाल आप अपने एंटरटेनमेंट के लिए करें। मैं कोई संतरा, नींबू या फिर टिश्यू पेपर नहीं हूं कि जिसे आपने अपने एंटरटेनमेंट के लिए इस्तेमाल किया, लेकिन जब फिनाले का समय आया तो आप किसी और को लेकर जा रहे हैं। आई लव यू बिग बॉस, लेकिन आप ये भी जानते हैं कि मैं ट्रॉफी की हकदार थी और जीतना डिजर्व करती थी। ये कहते-कहते राखी रो पड़ीं।

सलमान खान ने भी की शो में तारीफ

राखी सावंत जिस अंदाज में गेम खेलती हैं वह सलमान खान को काफी पसंद आया है। राखी के बिग बॉस 15 में आने के बाद और फाइनलिस्ट बनने के बाद सलमान खान काफी खुश थे। सलमान खान ने कई बार घरवालों से ये कहा कि राखी चाहे रोकर करें या लड़कर वह इस शो की वैल्यू को बखूबी समझती हैं और अपने दर्शकों को एंटरटेन करती हैं। हालांकि जब राखी अपनी मजाक में कभी-कभी लाइन क्रॉस करती हैं तो सलमान खान उन्हें लाइन पर लेकर आते हैं। राखी फिलहाल भले ही शो से बाहर हो गई हों, लेकिन उनके फैंस का उन्हें भरपूर प्यार मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.