Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: चप्पल और शॉर्ट्स पहने क्या यहीं है राखी सावंत के NRI पति? सामने आईं रितेश की हैरान कर देने वाली तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये राखी के एनआरआई पति रितेश की हैं। इस खबरों से फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। ऐसे में हम आपको रितेश की पहली झलक दिखाने जा रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 11:17 AM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 11:17 AM (IST)
Bigg Boss 15: चप्पल और शॉर्ट्स पहने क्या यहीं है राखी सावंत के NRI पति? सामने आईं रितेश की हैरान कर देने वाली तस्वीरें
Image Source: Bigg Boss 15 Fan Page

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने ये बताकर फैंस को शॉक्ड कर दिया था कि उन्होंने शादी कर ली है। यूएस के बिजनेसमैन रितेश संग सात फेरे लेने वाली राखी ने आजतक उनकी एक तस्वीर भी नहीं दिखाई है। यहां तक की शादी की तस्वीरों में भी अकेली राखी ही नजर आईं। ऐसे में सवाल उठने लाजमी थे कि हमेशा कोई न कोई नया ड्रामा रचने वाली राखी ने इतने गुपचुप तरीके से क्यों शादी कर ली? पर अब लगता है सबकी जुबान पर ताला लगने वाला है।

loksabha election banner

राखी के पति की होगी बीबी हाऊस में एंट्री

राखी सावंत के पति के दर्शन करने की इच्छा रखने वालों की मुराद जल्द ही पूरी होने वाली है। क्योंकि बिग बॉस 15 के घर में राखी ने अपने पति रितेश के साथ एंट्री कर ली है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये राखी के एनआरआई पति रितेश की हैं। वैसे राखी और रितेश के बीबी15 में जाने की खबरों से फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। ऐसे में हम आपको रितेश की पहली झलक दिखाने जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss Khabri 💥 (@mr_khabri)

सामने आई रितेश की पहली तस्वीर

बिग बॉस के फैन पेज पर शेयर हुई इस तस्वीर में कितनी सच्चाई है ये तो शो के टेलीकास्ट के बाद ही पता चलेगा। वैसे कलर्स के ऑफिशियल साइट पर एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें घर में रितेश सेहरा बांधकर एंट्री ले रहे हैं। तो राखी हाथ में पूजा की थाल लिए रितेश का बीबी हाउस में स्वागत करती नजर आ रहीं हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Get India News 🇮🇳📰 (@getindia_news)

राखी ने दिया हेटर्स को जवाब

वैसे कई लोगों को लगता है कि राखी की शादी नहीं हुई है और रितेश बस उनकी कल्पना का एक नमूना हैं। तो उन सबको राखी सावंत ने जवाब दिया है। बिग बॉस के नए प्रोमो में राखी कहती हैं,'बेशक मैं शादीशुदा हूं, और आखिरकार दुनिया मेरे पति रितेश को देखेगी। मैं उनके साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश कर रहा हूं। मैं बहुत खुश हूं और बीबी15 में इसका इंतजार कर रही हूं।'

बीबी हाऊस में अब होगा धमाल

राखी को लगता है कि बिग बॉस के घर में रितेश को देखने के बाद लोग उनकी शादी के बारे में अटकलें लगाना बंद कर देंगे। 'लोगों ने मुझ पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं किया जब मैंने कहा कि मेरी शादी रितेश नाम के एक बिजनेसमैन से हुई है। लोगों ने मुझे झूठा बताया और कहा कि मैं इसे पब्लिसिटी के लिए कर रहा हूं। उन्होंने मुझ पर विश्वास करने से इनकार कर दिया क्योंकि मेरे पास दिखाने के लिए कोई फोटो या वीडियो नहीं था या क्योंकि मैंने अपनी शादी पर किसी को बुलाया नहीं किया था।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.