Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: सलमान खान की हिट लिस्ट में रहे ये कंटेस्टेंट्स, पूरे सीजन पड़ी फटकार

Bigg Boss 15 का ये सीजन काफी ट्विस्ट एंड टर्न से भरपूर रहा। जहां वाइल्ड कार्ड एंट्री से लेकर घर में दर्शकों को काफी लड़ाई- झगड़ा देखने को मिला। हालांकि बिग बॉस के सीजन 15 में कई ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिन्हें ज्यादातर सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 04:26 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 04:26 PM (IST)
Bigg Boss 15: सलमान खान की हिट लिस्ट में रहे ये कंटेस्टेंट्स, पूरे सीजन पड़ी फटकार
bigg boss 15 karan kundrra to tejasswi prakash these contestants makes salman khan angry during the season. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  बिग बॉस 15 अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है। इस सीजन में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिले। शुरुआत में जहां घर दो हिस्सों में बंटा तो वहीं सीजन में मध्य में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में कई पुराने कंटेस्टेंट इस घर में आए। बिग बॉस के इस सीजन में कई बार हिंसा देखी गई, जहां कभी किसी ने किसी को पूल में फेंका तो कभी किसी ने अन्य कंटेस्टेंट को पूल में उठाकर पटक दिया, हालांकि इस बार बिग बॉस ने शुरुआत से ही घर में चल रही हिंसा पर कोई एक्शन नहीं लिया, लेकिन हर सीजन की तरह इस सीजन में भी कई कंटेस्टेंट्स रहे जिन्हें सलमान खान की बिग बॉस 15 में सबसे ज्यादा फटकार पड़ी, तो चलिए देखते हैं कौन-कौन से सदस्य इस लिस्ट में शामिल हैं।

loksabha election banner

प्रतीक सहजपाल

प्रतीक सहजपाल दर्शकों का दिल जीतकर फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं। लेकिन प्रतीक बिग बॉस के उन कंटेस्टेंट्स में शुमार हैं, जिन्होंने सलमान खान से बिग बॉस में शुरुआत में सबसे अधिक डांट खाई। दरअसल प्रतीक जब बिग बॉस के घर में आए थे तो वह काफी अग्रेसिव थे और गुस्से में घर की प्रॉपर्टी को उन्होंने काफी नुक्सान पहुंचाया। शुरुआत के पहले वीक में सलमान खान ने उन्हें समझाया, लेकिन जब प्रतीक अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो सलमान खान ने उन्हें जमकर फटकार लगाईं, जिसके बाद प्रतीक काफी हद तक ट्रैक पर आए।

उमर रियाज

उमर रियाज को बिग बॉस 15 में ऑडियंस का खूब प्यार मिला। लेकिन अपने गुस्से की वजह से उमर को फिनाले वीक में पहुंचने के बावजूद बिग बॉस से बेघर होना पड़ा। सलमान खान शुरुआत में उमर रियाज को काफी बार उनके गुस्से को काबू में करने के लिए समझाते हुए दिखाई दिए। लेकिन जब उमर ने वीक दर वीक अपने गुस्से पर काबू नहीं किया और घर में अग्रेसिव व्यवहार करते हुए नजर आए तो उन्हें सलमान खान से भी काफी फटकार पड़ी। हर हफ्ते उमर सलमान खान की हिट लिस्ट में रहे। अंत में अपने गुस्से की वजह से उमर को शो से बेघर होकर भारी कीमत चुकानी पड़ी।

करण कुंद्रा

करण कुंद्रा भी पूरे सीजन अपने डिप्लोमेटिक व्यवहार की वजह से हिट लिस्ट में रहे। शुरुआत में जहां उन्हें प्रतीक के साथ किए गए हिंसक व्यवहार की वजह से सलमान खान ने खूब फटकार लगाई, तो वहीं सीजन के अंत में वह तेजस्वी के लिए स्टैंड न लेने को लेकर सलमान खान के निशाने पर आए। करण कुंद्रा शमिता से बातचीत के दौरान ये कहते हुए भी नजर आए कि वह जो कुछ भी कर लें, लेकिन वीकेंड के वार में सलमान खान से उन्हें पड़ ही जाती है।

अभिजीत बिचुकले

वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर घर में आए अभिजीत बिचुकले के व्यवहार से बिग बॉस के घर में रह रही कई महिला कंटेस्टेंट काफी असहज हो गई। शुरुआती हफ्तों में सलमान खान ने उनकी बोली समझकर उनकी बात को नजरअंदाज किया, लेकिन जब अभिजीत बिचुकले का व्यवहार और महिलाओ के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल अधिक हुआ तो सलमान खान का गुस्सा उन पर बहुत ज्यादा भड़का और सलमान खान ने उन्हें सीधे-सीधे कह दिया कि अगर वो नहीं सुधरे तो सलमान उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश भी अक्सर वीकेंड के वार पर सलमान खान के गुस्से का शिकार होती रहती हैं। शमिता की तरह ही तेजस्वी भी कई बार सलमान खान की बात को या तो बीच में काट देती हैं, या फिर अपनी बात को इस तरह से कहती हैं, जिससे अक्सर सलमान खान नाराज हो जाते हैं। तेजस्वी कभी-कभी किसी घरवाले को कुछ ऐसा कह जाती हैं जो उन्हें बिलकुल भी रास नहीं आती जिसकी वजह से तेजस्वी को कई बार सलमान के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा है।

शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी का गेम और सूझबूझ वैसे तो सलमान खान को काफी पसंद आई। कई मौकों पर शमिता जब सलमान खान की बातें सुनने और समझने को तैयार नहीं हुईं, तो सलमान खान ने उन्हें भी नहीं बख्शा। सलमान खान ने शमिता को पहले तो प्यार से समझाना चाहा, लेकिन जब वह अपनी बातों पर अड़ गईं तो सलमान खान ने उन्हें खूब फटकार लगाईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.