Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के साथ बुरे बर्ताव के लिए करण कुंद्रा ने मांगी माफ़ी, फैंस बोले- माफ़ कर दें, लेकिन भूलें नहीं!

Bigg Boss 15 वीडियो में करण शमिता के सामने अपना पक्ष रखते हुए नज़र आ रहे हैं और प्रतीक और निशांत की स्ट्रेटजी पर बात कर रहे हैं। करण कहते हैं कि मैंने आपको बार-बार तंग किया अटैक किया ब्रेक करने की कोशिश की।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 06:28 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 07:25 AM (IST)
Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के साथ बुरे बर्ताव के लिए करण कुंद्रा ने मांगी माफ़ी, फैंस बोले- माफ़ कर दें, लेकिन भूलें नहीं!
Karan Kundrra and Shamita Shetty. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 में झगड़ों और विवादों का सफ़र शुरू हो चुका है, जिसकी प्रतिध्वनि सोशल मीडिया में ज़ोर-शोर से नज़र आती है। ताज़ा विवाद शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा से जुड़ा है। करण ने शमिता के लिए आंटी शब्द का प्रयोग किया तो हंगामा मच गया। शमिता के फैंस ने सोशल मीडिया में करण की ट्रोलिंग शुरू कर दी, मगर अब फैंस एक वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें करण शमिता के साथ अपनी ग़लफ़हमी दूर करते हुए सॉरी बोल रहे हैं। हालांकि, फैंस शमिता को कभी ना भूलने की सलाह दे रहे हैं। 

loksabha election banner

वीडियो में करण, शमिता के सामने अपना पक्ष रखते हुए नज़र आ रहे हैं और प्रतीक और निशांत की स्ट्रेटजी पर बात कर रहे हैं। करण कहते हैं कि मैंने आपको बार-बार तंग किया, अटैक किया, ब्रेक करने की कोशिश की। इसका मतलब यह नहीं कि मैं आपकी गुड बुक्स में नहीं रहना चाहता। बातों-बातों में करण शमिता को सॉरी बोलते हैं। इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया- अगर वो माफ़ी मांगता है तो उसे माफ़ कर देना, लेकिन भूलना मत। हालांकि, कुछ फैंस ने लिखा कि शमिता शायद यह सब सुनकर रिएक्ट ना करें, क्योंकि वो सुनते-सुनते थक गयी हैं।

बता दें, हाल ही में निशांत भट्ट ने जंगल में रहने वाले कंटेस्टेंट्स का मजाक बनाया। वह उन्हें मजाक करते हुए क्लासलेस कहते हैं। वहीं, शमिता शेट्टी जगंल में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को कहती हैं, 'आप सब गुंडों की तरह खेल रहे हैं।' शमिता की यह बात सुनकर करण कुंद्रा भड़क जाते हैं। वह गुस्से में कहते हैं, 'वो शमिता क्या कर रही थी ? और वो हमें क्लासलेस बोल रही है।' कुछ समय बाद निशांत भट्ट और जय भानुशाली से बात करते हुए करण कहते हैं, 'हम अपने दम पर खड़े हैं और वो आंटी को भी समझा देना कि भाई क्लास-व्लास कोई बात मत करना आगे से।'

करण के इस कमेंट का सोशल मीडिया में ख़ूब विरोध हुआ। शमिता की मां सुनंदा शेट्टी ने शो में एजशेम को लेकर आपत्ति ज़ाहिर की और सलमान ख़ान से इसका संज्ञान लेने की गुज़ारिश की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.