Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: शो में आए मेहमानों के सामने एक-दूसरे को गाली देने लगे प्रतीक और करण कुंद्रा, ऐसे निकाला गुस्सा

रविवार को बिग बॉस 15 के घर में वीकेंड का वार हुआ। इस दौरान शो के अंदर कई सितारे मेहमान बन आए। सलमान खान की इस शो में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह पति हर्ष लिंबाचिया के साथ पहुंचीं। शो में इन दोनों ने सलमान खान के साथ काफी मस्ती की।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 07:46 AM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 07:46 AM (IST)
Bigg Boss 15: शो में आए मेहमानों के सामने एक-दूसरे को गाली देने लगे प्रतीक और करण कुंद्रा, ऐसे निकाला गुस्सा
प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्र- तस्वीर : Instagram: kkundrra/pratiksehajpal

नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार को बिग बॉस 15 के घर में वीकेंड का वार हुआ। इस दौरान शो के अंदर कई सितारे मेहमान बन आए। सलमान खान की इस शो में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह पति हर्ष लिंबाचिया के साथ पहुंचीं। शो में इन दोनों ने सलमान खान के साथ काफी मस्ती की। साथ की कई कंटेस्टेंट्स को टास्क भी करवाए। वहीं भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के सामने प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्र एक-दूसरे का साथ गाली गलौच करते हुए लड़ने लगे।

loksabha election banner

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने प्रतीक सहजपाल से पूछा कि आपके हिसाब से इस समय किस कंटेस्टेंट को घर चले जाना चाहिए। इस पर उन्होंने करण कुंद्रा का नाम लिया। प्रतीक सहजपाल ने कहा कि करण जल्दी गुस्से में आ जाते हैं और फिजिकल ताकत का इस्तेमाल करने लगते हैं। वह एकदम से गुस्से में आ जाते हैं और अगले कुछ की देर में नॉर्मल हो जाते है, जोकि स्वाभाविक नहीं है।

कुछ देर बात करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच जमकर झगड़ा शुरू हो जाता है। करण गुस्सा में कहते हैं, 'तेरी न इतनी है नहीं कि तू करण कुंद्रा को निकाले यहां से।' इस पर प्रतीक सहजपाल उन्हें जुबाव संभालकर बात करने को कहते हैं। इसके बाद वह करण कुंद्रा को कहते हैं, तुम कुछ नहीं बस अपनी जिंदगी में फ्रस्ट्रेटेड इंसान हो।' ऐसे में निशांत भट उनके झगड़े को खत्म करने के लिए बीच में आते हैं, लेकिन झगड़ा और बढ़ जाता है।

करण कुंद्रा प्रतीक सहजपाल से कहते हैं, 'तेरी गेम बड़ी फेल है।' फिर वह जमकर गालियां देने लगते हैं। वहीं प्रतीक सहजपाल कहते हैं, मैं यहीं हूं और बाहर भी ऐसा ही रहूंगा। अगर तुम मर्द हो तो आओ। प्रतीक उन्हें सम्मानपूर्वक व्यवहार करने के लिए कहते हैं, और करण जवाब देते है, 'तुम मुझे सिखाओगे कि कैसे व्यवहार करना है?' करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को लगातार भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया रोकने की कोशिश करते हैं।

जब यह दोनों अपने झगड़े को बंद नहीं करते हैं तो भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया जो अपने शो का प्रोमोशन करने के लिए बिग बॉस 15 के घर में आते हैं बिना प्रोमोशन किए चले जाते हैं। आपको बता दें कि छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। शनिवार को बिग बॉस 15 का वीकेंड का वार एपिसोड काफी खास रहा। इस एपोसिड में तीन नए कंटेस्टेंट की एंट्री हुई, जिनमें बिग बॉस 13 की दो एक्स कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई और देवोलीना भाटाचार्जी का नाम शामिल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.