Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: विशाल के धोखे ने तोड़ा करण कुंद्रा का भरोसा, बोले- ‘अब हम अपने लिए गेम खेलेंगे’

‘बिग बॉस 15 में धीरे-धीरे ही सही लेकिन अब असल गेम शुरू हो गया है।शो में अभी तक जंगलवासियों के बीच काफी एकता दिखाई दे रही थी जो अब धीरे-धीरे टूटना शुरू हो गई है।शो की शुरुआत से ही करण और विशाल के बीच काफी अच्छा बॉन्ड दिख रहा था

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 03:33 PM (IST)
Bigg Boss 15: विशाल के धोखे ने तोड़ा करण कुंद्रा का भरोसा, बोले- ‘अब हम अपने लिए गेम खेलेंगे’
Photo credit - Colors Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15 में धीरे-धीरे ही सही लेकिन अब असली गेम शुरू हो गया है। शो में अभी तक जंगलवासियों के बीच काफी एकता दिखाई दे रही थी जो अब धीरे-धीरे टूटना शुरू हो गई है। शो की शुरुआत से ही करण कुंद्रा और विशाल के बीच काफी अच्छा बॉन्ड दिख रहा था जिसमें अब दरार आती नज़र आ रही है। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो जारी किया है जिसमें करण, विशाल से बेहद नाखुश नज़र आ रहे हैं। करण का कहना है कि विशाल उन्हें अपना दोस्त कहते हैं, लेकिन उन्होंने उन्हें धोखा दिया जिस वजह से वो बहुत हर्ट हुए हैं।

loksabha election banner

कलर्स ने अपने इंस्टाग्रा पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें करण बाकी घरवालों से विशाल की शिकायत कर रहे हैं और कहते हैं, ‘तू हमें अपना दोस्त-दोस्त बोलता है और तूने ये किया उसने धोखा दिया है, अगर ऐसा करना था तो वो सामने बोल देता’। यही बात करण,विशाल से भी बोलते हैं तो विशाल उन्हें समझाते हैं कि ये उनकी स्ट्रेटिजी है, शमिता भी करण को समझाती हैं कि जैसे करण स्ट्रेटिजी बनाते हैं ऐसे ही उन्होंने भी बनाई। लेकिन करण, विशाल के इस धोखे से बहुत हर्ट हो जाते हैं और वो निशांत और प्रतीक से कहते हैं ‘ विशाल ने हमारे साथ गेम खेली अब हम अपनी गेम खेलेंगे’। देखें प्रोमो।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्या विशाल ने दिया करण को धोखा?

दरअसल, बिग बॉस ने इस वक्त घरवालों को तीन टीमों में बांटते हुए एक टास्क दिया है। इस टास्क में जो विजेता रहेगा वो शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल के साथ मुख्य घर के अंदर रहेगा। 13 अक्टूबर के एपिसोड में बिग बॉस जैसे ही इस टास्क की घोषणा करते हैं तभी विशाल, शमिता शेट्टी के साथ जाकर रणनीति बना लेते हैं। शमिता भी उनके साथ खेलने के लिए राज़ी हो जाती हैं। अब यही बात करण को हर्ट कर रही और उनका कहना है कि विशाल ने उन्हें धोखा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.