Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: पहली बार बिग बॉस के मंच पर आईं यूलिया वंतूर, सलमान खान के साथ किया रोमांटिक डांस

बिग बॉस 15 को उनका विजेता मिलने में बस अब एक हफ्ता है। लेकिन घर के अन्दर जहां घरवाले धमाल कर रहे हैं तो वहीं इस वीकेंड के वार पर मंच पर पहली बार सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वंतूर पहुंचीं जिनके साथ सलमान रोमांटिक डांस करते नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 09:47 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 07:24 AM (IST)
Bigg Boss 15: पहली बार बिग बॉस के मंच पर आईं यूलिया वंतूर, सलमान खान के साथ किया रोमांटिक डांस
bigg boss 15 host salman khan welcome Iulia Vantur on bb stage for the first time. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 15 अब अपने आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में शो के लिए लोगों का क्रेज हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। हाल ही में वीकेंड के वार में कई सितारे सलमान खान के साथ मंच शेयर करते हुए नजर आए। लेकिन इस हफ्ते जो सबसे खास सदस्य बिग बॉस के मंच पर सलमान खान के साथ नजर आईं, वह थीं उनकी खास दोस्त यूलिया वंतूर। यूलिया वंतूर और सलमान खान पहली बार किसी सिंगल के लिए साथ में आए हैं। जिसके प्रमोशन के लिए यूलिया बिग बॉस के मंच पर आई थीं। ये पहली बार था जब यूलिया वंतूर सलमान खान के साथ बिग बॉस का मंच शेयर करती हुई दिखाई दीं।

prime article banner

सलमान खान ने किया यूलिया का स्वागत

यूलिया ने बिग बॉस के मंच पर अपने नए गाने 'मैं चला' गाया, जिसने मंच पर समां बांध दिया। जिसे सुनने के बाद सलमान खान खुद को यूलिया की तारीफ करने से नहीं रोक पाए। सलमान खान के मुंह से तारीफ सुनकर यूलिया ने जैसे ही हिंदी में शुक्रिया कहा, सलमान के चेहरे पर बड़ी सी हंसी आ गई और वह यूलिया का नाम लेकर उन्हें छेड़ते हुए दिखाई दिए। होस्ट सलमान खान ने पहली बार यूलिया का बिग बॉस के मंच पर स्वागत किया। जिसका जवाब देते हुए यूलिया ने कहा, 'मुझे ये शो(बिग बॉस) बहुत पसंद हैं और मैं आज हिंदी में ही बात करने की कोशिश करूंगी।

यूलिया की हिंदी सुनकर सलमान हुए कायल

अपने नए गाने को प्रमोट करने आईं यूलिया से सलमान ने जब गाने के बारे में पूछा तो यूलिया ने जवाब देते हुए कहा, 'ये गाना मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि ये गाना बहुत ही प्यार से बना है और यही प्यार हम आप लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं। यूलिया ने गाने के बारे में तारीफ करते हुए कहा कि इस वीडियो में सलमान खान हैं। सलमान खान भी यूलिया की हिंदी की तारीफ करने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहे। सलमान खान ने यूलिया की हिंदी की तारीफ करते हुए कहा, 'क्या हिंदी बोल रही हैं मैडम आजकल, लवली'।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान और यूलिया ने किया रोमांटिक डांस

यूलिया वंतूर के अलावा 'मैं चला' गाने में फीचर हुई साउथ ऐक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल भी मंच पर आईं और अपना अनुभव शेयर किया। सलमान खान ने इसके बाद अपने रोमांटिक गाने पर पहले प्रज्ञा जायसवाल और फिर यूलिया वंतूर के साथ डांस किया। आपको बता दें कि यूलिया वंतूर सलमान खान और उनके परिवार के काफी करीब हैं। वह अक्सर फैमिली फंक्शन में सलमान खान के साथ स्पॉट हुई हैं।

बिग बॉस के फिनाले में बचे हैं बस कुछ दिन

बिग बॉस के फिनाले की बात करें तो 30 जनवरी को दर्शकों को उनके बिग बॉस 15 के सीजन का विजेता मिल जाएगा। फिलहाल शो में अभी 7 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनके बीच फिनाले की जंग चल रही है। सात में से कोई पांच कंटेस्टेंट्स ही बिग बॉस के फिनाले में अपनी जगह पक्की कर पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.