Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 Premiere: जंगल में होने वाले दंगल के लिए कंटेस्टेंट्स ने कसी कमर, सलमान खान की परफॉर्मेंस ने लगाए चार चांद

सलमान खान शो की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बिग बॉस के घर में ये कंटेस्टेंट्स तीन महीने तक बाहरी दुनिया से दूर कैद रहेंगे। बिग बॉस 15 की शुरुआत शो के टाइगर उर्फ सलमान खान ने अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ की।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 09:53 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 09:53 PM (IST)
Bigg Boss 15 Premiere: जंगल में होने वाले दंगल के लिए कंटेस्टेंट्स ने कसी कमर, सलमान खान की परफॉर्मेंस ने लगाए चार चांद
सलमान ने किया बिग बॉस का आगाज, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। छोट पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी शो Bigg Boss के 15वें सीजन का आगाज हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों के बीच बिग बॉस काफी चर्चा में बना हुआ है। बिग बॉस 15 के घर में इस बार भी हर बार की तरह 15 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। सलमान खान शो की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बिग बॉस के घर में ये कंटेस्टेंट्स तीन महीने तक बाहरी दुनिया से दूर कैद रहेंगे। बिग बॉस 15 की शुरुआत शो के 'टाइगर' उर्फ सलमान खान ने अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ की।

loksabha election banner

शो के ग्रैंड प्रीमियर की शुरुआत हो चुकी है। सलमान खान ने अपने जाने- माने धमाकेदार अंदाज में शो की शुरुआत की। अभिनेता ने शो की थीम 'जंगल में होगा दंगल' की थीम को ध्यान में रखते हुए बीवी नंबर के गाने 'जंगल है आधी रात है' पर अपना पावरपैक परफॉर्मेंस दिया। इसके बाद उन्होंने 'एक था टाइगर' के गाने 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' पर भी परफॉर्म किया। इस धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ सलमान ने जिस तरह से शो का आगाज किया उसे देख शो को देखने की दिलचस्पी और भी ज्यादा बढ़ गई हैं।

शो की ग्रैंड ओपनिंग करते हुए सलमान खान ने शो के पहले कंटेस्टेंट के रूप में जय भानुशाली से इंट्रोड्यूज करवाया है। हालांकि जय भानुशाली की एंट्री स्टोज पर नहीं बल्कि सीधे बिग बॉस के घर में हुई है। यहीं पर सलमान खान जय से मिलने के लिए पहुंचे हैं और उनका स्वागत करने भी। इसके बाद सलमान खान ने जय को पूरा घर दिखाया। साथ ही साथ जय को घर और जंगल के बारे में भी बताया। वहीं शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने एक साथ परफॉर्म किया। जिसके बाद सलमान ने ये भी बताया कि कोरोना की गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए सभी कंटेस्टेंट्स को क्वारंटीन भी किया गया था और सभी का वैक्सीनेशन भी हो चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.