Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 grand finale: सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बिग बॉस में आएंगी शहनाज गिल, करेंगी ये खास काम

बिग बॉस 15 में एक बार फिर से शहनाज गिल नजर आएंगी। बिग बॉस 13 से ऑडियंस के दिल में शहनाज गिल ने एक खास जगह बनाई और अब वह बिग बॉस 15 के सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए उनके लिए ये खास चीज करेंगी।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 11:27 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 07:21 AM (IST)
Bigg Boss 15 grand finale: सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बिग बॉस में आएंगी शहनाज गिल, करेंगी ये खास काम
bigg boss 15 grand finale shehnaaz gill will give tribute to sidharth shukla. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के पुराने सीजंस को जब भी याद किया जाता है तो उसमें सबसे पहले शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लोगों की जुबान पर आता है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को साथ में देखकर उनके फैंस के चेहरे खुशी से खिल जाते थे। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 14 और बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुके हैं। लेकिन इसके कुछ दिन बाद ही सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से अचानक निधन हो गया था, जिसके बाद शहनाज काफी टूट गई थीं और काफी समय तक मीडिया कैमरा से दूर रहीं। लेकिन अब जल्द ही शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक बार फिर से बिग बॉस में नजर आने वाली हैं।

loksabha election banner

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का बनेंगी हिस्सा

हाल ही में कलर्स ने अपने सोशल मीडिया पर शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक प्रोमो जारी किया। जिसमें उन्होंने सिडनाज के फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया कि शहनाज गिल बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनेंगी। कलर्स द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस 13 की क्लिप्स डाली गई हैं, जहां शहनाज अपने पुराने समय को याद करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की छोटी-छोटी क्लिप्स में उनकी यादें एक बार फिर से ताजा की गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शहनाज गिल देंगी सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट

बिग बॉस 15 के फिनाले में आकर शहनाज गिल अपने सबसे प्यारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देती हुई नजर आएंगी। इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स ने अपने कैप्शन में लिखा, 'ग्रैंड फिनाले होगा और भी स्पेशल जब शहनाज आएंगी सिडनाज के रिश्ते को देने एक दिल से ट्रिब्यूट। 2 घंटे पहले गए डाले गए इस पोस्ट पर चार लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। इस खबर को सुनने के बाद शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस सिडनाज काफी खुश हैं और बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।

इस दिन होगा बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को 8 बजे होगा। शो में अब सिर्फ 7 कंटेस्टेंट बचे हैं, जो आखिरी हफ्ते में पहुंचें हैं। लेकिन इनमें से कोई पांच कंटेस्टेंट हैं जो आगे जाएंगे और पांच फाइनलिस्ट में से कोई एक ही बिग बॉस की ट्रॉफी का हकदार होगा। इस हफ्ते घर में बचे सात सदस्य शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, राखी सावंत, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.