Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 Grand Finale: शहनाज गिल ने दिया सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट, एक्टर को याद कर फैंस हो गए भावुक

Bigg Boss 15 के ग्रैंड फिनाले में शहनाज गिल अपनी शानदार परफॉरमेंस से फैन्स का दिल जीतेंगी बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला को दिए गए ट्रिब्यूट से भी वह अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेंगी। शहनाज गिल के परफॉरमेंस की एक झलक मेकर्स ने शेयर की जिसे देखकर फैन्स भावुक हो गए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 09:08 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 07:16 AM (IST)
Bigg Boss 15 Grand Finale: शहनाज गिल ने दिया सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट, एक्टर को याद कर फैंस हो गए भावुक
bigg boss 15 grand finale shehnaaz gill give tribute to sidharth malhotra. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 का ये सीजन सबके लिए बहुत ही यादगार होने वाला है। ये सीजन घरवालों से लेकर मेकर्स तक के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। शो में हर किसी ने अपना सौ प्रतिशत दिया और अब बिग बॉस अपने अंतिम पड़ाव की तरह बढ़ रहा हैं। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में एक तरफ जहां सभी सीजन के पुराने विजेता पहली बार बिग बॉस के मंच पर साथ आएंगे, तो वहीं शहनाज गिल एक बार फिर से बिग बॉस के मंच पर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताई बिग बॉस 13 की पुरानी यादों को ताजा करते हुए नजर आएंगी, जिसकी एक झलक मेकर्स उनके फैंस के लिए लेकर आए।

prime article banner

शहनाज गिल ने दिया भावुक करने वाला परफॉर्मेंस

कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने शहनाज गिल के फैंस और दर्शकों को बताया था कि वह बिग बॉस 15 के फिनाले में नजर आने वाली हैं। हाल ही में मेकर्स ने शहनाज गिल का एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी बिताई हुई यादों को ताजा करते हुए भावुक परफॉर्मेंस देती हुई नजर आईं। इस वीडियो को शुरुआत एक डायरी से होती है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिखा है। उसके बाद शहनाज गिल ने अपने आने 'मेरे दिल को पता है' पर परफॉर्मेंस दिया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फैंस भी सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके हुए भावुक

शहनाज गिल के इस परफॉरमेंस को देखने के बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर काफी भावुक हो गए। कलर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'शहनाज बनाने आ रही हैं ग्रैंड फिनाले और भी स्पेशल अपनी परफॉर्मेंस से सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने। एक यूजर ने शहनाज गिल के इस परफॉरमेंस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'जब मैंने सना को सुना तो मेरे गूज बम्प्स आ गए'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'शहनाज गिल के इस परफॉर्मेंस ने सभी यादों को ताजा कर दिया। अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शहनाज आप सिद्धार्थ की दिल हो, आपको ढ़ेर सारा प्यार मेरी जान'।

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले होगा शानदार

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले बहुत ही शानदार होने वाला है, क्योंकि इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के अलावा कई और मेहमान अतिथि बनकर इस शो में पहुंचेंगे। शहनाज गिल के अलावा बॉलीवुड की क्वीन दीपिका पादुकोण भी अपनी आगामी फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन्स के लिए मंच पर आएंगी और सलमान खान के साथ ढ़ेर सारी मस्ती करेंगी। इसी के साथ बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट और विनर भी बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में चार चांद लगाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.