Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 Grand Finale: सलमान खान के शो में लौटेंगे पुराने खिलाड़ी, सभी सीजंस के विजेता आएंगे नजर

Bigg Boss 15 के दर्शकों को जल्द ही उनका विजेता मिल जाएगा। बिग बॉस का आखिरी हफ्ता है और 29 और 30 तारीख को शो का ग्रैंड फिनाले।ऐसे में बिग बॉस भी फिनाले को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। अब शो में कई पुराने चेहरे नजर आएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 09:41 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 07:24 AM (IST)
Bigg Boss 15 Grand Finale: सलमान खान के शो में लौटेंगे पुराने खिलाड़ी, सभी सीजंस के विजेता आएंगे नजर
Bigg Boss 15 Grand Finale rubina dilaik to shweta tiwari these winners will be part of show. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 के फिनाले में बस अब कुछ ही दिन बाकी हैं, ऐसे में घर में बचे कन्टेस्टेंटेंस अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस शनिवार और रविवार दो दिन बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले चलेगा, जिसके बाद शो के मेकर्स को उनका विजेता मिल जाएगा। बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में दीपिका पादुकोण से लेकर शहनाज गिल सहित कई सितारे नजर आने वाले हैं। बिग बॉस के मेकर्स अपने फिनाले को ग्रैंड बनाने और साथ ही यादगार बनाने की हर कोशिश कर रहे हैं। इस बार बिग बॉस के मंच पर कई पुरानी यादों को ताजा किया जाएगा।

loksabha election banner

पुराने सीजंस के विजेता आएंगे नजर

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले पर खास मेहमानों के साथ-साथ पिछले 14 सीजंस के विजेता भी नजर आएंगे, जिसका खुलासा खुद कलर्स ने किया। कलर्स के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर पुराने सीजंस के विनर रहे कई विजेताओं की क्लिप्स शेयर की। इन क्लिप्स में बिग बॉस सीजन 4 की विनर श्वेता से लेकर गौहर खान, गौतम गुलाटी, उर्वशी ढ़ोलकिया सहित कई सीजंस के विजेता नजर आ रहे हैं। इस क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'बिग बॉस का मंच सजने वाला है एक्स विनर्स के संग, देखने मिलेंगे आपको न जाने कितने रंग'।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सिद्धार्थ शुक्ला की खलेगी कमी

एक तरफ जहां कई पुराने विजेता शो में नजर आएंगे, तो वहीं ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला की कमी फैंस और सभी को बहुत खलेगी। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के बाद बिग बॉस 14 में भी सीनियर्स बनकर आए थे। वह शहनाज गिल के साथ बिग बॉस ओटीटी के मंच पर भी पहुंचें थे। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उन्हें बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले के मौके पर बहुत याद करने वाले हैं। हालांकि शहनाज गिल बिग बॉस 15 के मंच पर आकर ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को एक ट्रिब्यूट देंगी।

पुराने कंटेस्टेंट्स को मिला बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने का मौका

बिग बॉस का ये सीजन काफी ट्विस्ट एन्ड टर्न्स से भरपूर रहा। इस सीजन में नए कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में कई पुराने कंटेस्टेंट्स ने भी हिस्सा लिया, जिसमें देवोलीना, रश्मि और राखी सावंत शामिल हैं। हालांकि फिनाले रेस के करीब पहुंचने के बाद राखी और देवोलीना बाहर हो चुकी हैं और अब रश्मि ने टॉप 6 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाई है। अब शो में सिर्फ छह कंटेस्टेंट बचे हैं, जिसमें रश्मि देसाई, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा और निशांत भट्ट शामिल है। अब इनमें से ही कोई एक कंटेस्टेंट विजेता बनेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.