Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 Grand Finale: बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की तैयारियां हुईं शुरू, सेट पर पहुंचे ये सितारे

Bigg Boss 15 के ग्रैंड फिनाले की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस सीजन में कई पुराने चेहरे नजर आने वाले हैं। रुबीना दिलैक से लेकर श्वेता तिवारी और उर्वशी ढोलकिया सहित ये सितारे सलमान खान के शो बिग बॉस के सेट पर स्पॉट हुए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 07:50 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 07:50 PM (IST)
Bigg Boss 15 Grand Finale: बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की तैयारियां हुईं शुरू, सेट पर पहुंचे ये सितारे
bigg boss 15 grand finale rubina dilaik shweta tiwari and rakhi sawant spotted at bigg boss set. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। बस अब इस सीजन को उसका विजेता मिलने में बस दो दिन बाकी है। सभी कंटेस्टेंट्स के लिए बिग बॉस 14 का ये सीजन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस सीजन में जहां कुछ पुराने चेहरे नजर आए तो वहीं कुछ नए फेसेस ने भी शो में काफी धमाल मचाया। हालांकि सभी दर्शकों को इस वक्त किसी चीज का इंतजार है तो बस ये जानने का कि इस साल की ट्रॉफी पर किसका हक होगा। इस साल के ग्रैंड फिनाले में कई सारे सितारे अपनी परफॉर्मेंस और मौजूदगी से चार चांद लगाएंगे।

loksabha election banner

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले होगा शानदार

बिग बॉस के मेकर्स इस सीजन के ग्रैंड फिनाले को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही कलर्स ने अपने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि इस सीजन के ग्रैंड फिनाले में पुराने सीजंस के विनर आने वाले हैं। अब उर्वशी ढ़ोलकिया से लेकर श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक जैसे कई कलाकार अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे। इन सभी सितारों को बिग बॉस के सेट पर मीडिया ने अपने कैमरे में कैप्चर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बिग बॉस के मंच पर पहुंचे सितारे

अपने कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट के बीच श्वेता तिवारी बिग बॉस के मंच पर पहुंचीं, जहां उन्हें मीडिया ने घेर लिया। इन सभी वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी, ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जहां बिग बॉस सीजन 6 की विजेता और छोटे परदे की कोमोलिका, श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक फिनाले की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचें। जहां उर्वशी और रुबीना दिलैक ने कैमरे के लिए जमकर पोज किए, तो वहीं श्वेता तिवारी अपने बयान के बाद मीडिया कैमरा से बचती हुई नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

पति रितेश के साथ राखी भी हुई स्पॉट

फिनाले रेस में आकर गेम से बाहर हो चुकी अभिनेत्री राखी सावंत भी बिग बॉस के सेट पर अपने पति रितेश के साथ मीडिया कैमरा में कैप्चर हुईं। जहां उन्होंने कैमरा के लिए कई पोज दिए। खबर है कि राखी सावंत बिग बॉस के स्टेज पर अपने पति रितेश के साथ परफॉर्मेंस देती हुई नजर आएंगी। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की बात करें तो वह 29 और 30 दो दिन तक होगा। बिग बॉस के घर में फिलहाल छह कंटेस्टेंट्स बचे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.