Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: पूरा होने वाला है 'बिग बॉस 15' का सफर, सलमान खान ने किया ग्रैंड फिनाले की डेट का एलान

बिग बॉस 15 अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच चुका है और अब बस घर में 7 सदस्य ही बाकी हैं जो फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए आपस में लड़ रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच अब सलमान खान ने फिनाले को लेकर एक नई घोषणा की है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 08:45 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 01:13 PM (IST)
Bigg Boss 15: पूरा होने वाला है 'बिग बॉस 15' का सफर, सलमान खान ने किया ग्रैंड फिनाले की डेट का एलान
Big Boss 15 Grand Finale Date And Time Salman Khan Announces Date And Time. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 जल्द ही खत्म होने वाला है। हर कोई बस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को विजेता बने देखने की चाहत रखता है। ये शो का आखिरी हफ्ता है। इस शो में शुरुआत से ही कई ट्विस्ट एंड टर्न फैन्स को देखने को मिल रहे हैं। 2 हफ्ते पहले सलमान खान ने घरवालों को चौंकाते हुए बताया था कि इस शो को दो हफ्तों के लिए एक्सटेंशन मिल गया है। जिसे सुनकर कुछ घरवाले तो खुश हुए, लेकिन कुछ परेशान हो गए। अब कलर्स के मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो जारी किया है। जिसमें शो के मेजबान सलमान खान ने ग्रैंड फिनाले और उसके समय को लेकर खुलासा किया है।

loksabha election banner

कितने बजे और कौन सी तारीख को होगा ग्रैंड फिनाले

कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में सलमान खान ग्रैंड फिनाले के समय और तारीख के बारे में अपने दर्शकों को बताते हुए नजर आ रहे हैं। 10 सेकेंड के रिलीज किए गए इस प्रोमो में सलमान खान ने बताया कि 'बिग बॉस 15' का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 फरवरी को रात 8 बजे होगा। यानी की एक नहीं बल्कि दो दिन फैंस लगातार लोग ग्रैंड फिनाले का आनंद लेंगे। इस प्रोमो को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सेट कीजिए रिमाइंडर क्योंकि बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले लाने वाला है बहुत सारे धमाके एंड फन'। बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले में कई बड़े स्टार्स शामिल होने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो में बचे हैं ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 15 में अब सिर्फ सात कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनमें तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, राखी सावंत, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई शामिल हैं। सभी में से इन 7 कंटेस्टेंट्स ने फिनाले के आखिरी हफ्ते में अपनी जगह बनाई है। हालांकि इसमें से करण, शमिता, राखी और प्रतीक पहले से ही बिग बॉस फिनाले रेस में अपनी जगह बना चुके हैं और अब तेजस्वी, रश्मि और निशांत से में कोई एक सदस्य ही बिग बॉस के टॉप 5 में अपनी जगह कायम करने में सफल होगा। फिलहाल सभी कंटेस्टेंट्स के बीच अपनी जगह बनाने की होड़ लगी है।

शुरुआत से ही शो में आए कई ट्विस्ट

बिग बॉस 15 की शुरुआत 2 अक्तूबर 2022 में हुई थी। यह शो लगभग 121 दिन से चल रहा है। शो में शुरुआत में 14 कंटेस्टेंट्स आए। लेकिन इसके बाद शो में काफी ट्विस्ट एन्ड टर्न्स देखने को मिले और कई पुराने कंटेस्टेंट्स भी शो का हिस्सा बने। शो की शुरुआत जंगलवासी और बिग बॉस के रॉयल हाउस से हुई थी, जिसमें बिग बॉस ओटीटी से आए कंटेस्टेंट्स को सिर्फ बिग बॉस के घर में जगह मिली और वहीं शुरुआत में सारे फैसले लेते हुए नजर आए। बाकी आए अन्य सदस्यो ने घर में जंगलवासी बनकर एंट्री की। लेकिन शो का ये कांसेप्ट दर्शकों को कुछ खास नहीं भाया और कुछ कंटेस्टेंट्स के जाने के बाद घर में पुराने सदस्यों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई जिसमें राखी सावंत और रश्मि देसाई जैसे कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं। इस शो में अब नए कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ पुराने कंटेस्टेंट्स भी बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.