Bigg Boss 15: तेजस्वी संग शमिता की लड़ाई देख भड़के राकेश बापट, बोले- मन हुआ TV तोड़ दूं

हाल ही में शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट का तेजस्वी प्रकाश से सामना सभी का ध्यान खींच रहा है। प्रोमो में राकेश तेजस्वी की तरफ से शमिता पर लगे आरोपों पर सवाल उठाते हैं। अनका कहन है कि शमिता को करण में कोई दिलचस्पी नहीं।

Ruchi VajpayeePublish: Sat, 29 Jan 2022 03:56 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 03:56 PM (IST)
Bigg Boss 15: तेजस्वी संग शमिता की लड़ाई देख भड़के राकेश बापट, बोले- मन हुआ TV तोड़ दूं

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 15 Finale: बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले कुछ ही घंटों में शुरू होगा। शो में अभी पांच कंटेस्टेंट बचे हैं, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट्ट, इनके बीच विनर बनने के लिए कड़ा मुकाबला है। कुछ आखिरी घंटे बचे हैं और सबको पता है कि अंत तक कुछ भी उल्टफेर हो सकता है। इसी बीच शमिता के बॉयफ्रेंड राकेश बापट की बयान आया है। राकेश, तेजस्वी पर काफी भड़के हुए नजर आए।

राकेश का आया बयान

अपकमिंग ग्रैंड फिनाले एपिसोड के कई प्रोमो आउट हो गए हैं। लेकिन हाल ही में शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट का तेजस्वी प्रकाश से सामना सभी का ध्यान खींच रहा है। प्रोमो में राकेश, तेजस्वी की तरफ से शमिता पर लगे आरोपों पर सवाल उठाते हैं। वह सवाल करते हैं कि वह क्यों नहीं समझ पाई कि शमिता को करण में कोई दिलचस्पी नहीं है। राकेश ने तो यहां तक कह दिया कि जब तेजस्वी, शमिता के साथ बदसलूकी कर रहीं थीं तब उनका टीवी तोड़ देने का मन हुआ।

View this post on Instagram

A post shared by *BIGG BOSS 15* (@biggb0sskhabri)

तेजस्वी पर भड़कें

दरअसल, एक टास्क के दौरान शमिता, करण की पीठ पर बैठीं थीं और तभी तजेस्वी ने शमिता को खींचकर उतारा। इससे शमिता और तेजस्वी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई थी। इसी बीच बहस के दौरान तेजस्वी ने शमिता को 'आंटी' तक कह दिया। ये सुनकर राकेश भड़क गए थे। उन्होंने इसे पूरी तरह से बकवास करार दिया था।

शहनाज भी आएंगी नजर

एक दूसरे प्रोमो में सारे कंटेस्टेंट्स को उनकी अबतक की जर्नी दिखाई गई। सिद्धार्थ शुक्ली की जगह उनकी यादें ताजा करने शहनाज गिल शो में आईं। शहनाज बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को उनके गाने 'तू यही है' पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। सारे कंटेस्टेंट्स की मम्मियों को भी खास तौर पर बुलाया गया। कुछ मिलाकर फिनाले में काफी धमाल देखने को मिलने वाला है।

Edited By Ruchi Vajpayee

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept