Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी ने तोड़ा अभिजीत बिचुकले का दिल, टीवी की बहू प्रतीक को करने लगी हैं पसंद

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के घर में हर दिन नए घटनाक्रम देखने को मिलते रहते हैं। शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स जहां एक-दूसरे के खिलाफ रणनीति बनाते और झगड़ा करते रहते हैं वहीं कुछ कंटेस्टेट्स अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 20 Dec 2021 10:24 AM (IST)Updated: Mon, 20 Dec 2021 10:24 AM (IST)
प्रतीक सहजपाल, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले- तस्वीर : Instagram: pratiksehajpal/devoleena/abhijitbichukale

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के घर में हर दिन नए घटनाक्रम देखने को मिलते रहते हैं। शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स जहां एक-दूसरे के खिलाफ रणनीति बनाते और झगड़ा करते रहते हैं, वहीं कुछ कंटेस्टेट्स अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। बिग बॉस के घर में कई सितारे अपने प्यार का भी इजहार करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ छोटे पर्दे की बहू देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया है।

loksabha election banner

दरअसल किस मांगने वाले विवाद के बाद से देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिजीत बिचुकले को पूरी तरह से नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है। जिसके चलते अभिजीत बिचुकले काफी परेशान हैं। इतना ही नहीं अभिजीत बिचुकले को अब लगता है कि देवोलीना भट्टाचार्जी प्रतीक सहजपाल को पसंद करती हैं। वहीं दूसरी ओर खुद देवोलीना भट्टाचार्जी ने प्रतीक सहजपाल से अपनी फीलिंग जाहिर की है।

बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि टीवी की छोटी बहू प्रतीक सहजपाल से अपनी फीलिंग जाहिर करती हुई नजर आएंगी। देवोलीना भट्टाचार्जी प्रतीक के साथ गार्ड एरिया में बैठी होती हैं और उनसे कहती हैं उनके लिए उनकी फीलिंग बढ़ती जा रही है। देवोलीना भट्टाचार्जी प्रतीक सहजपाल की बिग बॉस के गेम के प्रति लगन की तारीफ भी करती हैं। देवोलीना ने बताया कि कैसे प्रतीक को पसंद करने के बारे में उनके बयान को शुरू में गलत तरीके से लिया गया था।

देवोलीना भट्टाचार्जी आगे कहती है कि वह धीरे-धीरे प्रतीक की पसंद करने लगी हैं और उनकी ओर आकर्षित हो रही हैं। उन्हें प्रतीक के साथ कनेक्शन मेहसूस होने लगा है। जाहिर है कि आने वाले दिनों में देवोलीना भट्टाचार्जी और प्रतीक सहपाल के रिश्ते को लेकर बिग बॉस 15 के घर में नई हलचल देखने को मिल सकती हैं। आपको बता दें कि पिछला हफ्ता बिग बॉस 15 काफी धमाकेदार रहा। घर में कई झगड़े देखने को मिले।

टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के बीच भी विवाद हुआ था। अभिजीत ने देवोलीना से किस मांगा था, जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी भड़क गईं। और ऐसा अभिजीत ने कई बार किया। जिसके बाद घर में शुरू हुआ बहस और झगड़े का सिलसिला। दरअसल इस पूरे मामले में जहां रश्मि देसाई और शमिता शेट्टी ने देवोलीना भट्टाचार्जी को गलत ठहराते हुए उनकी जमकर फटकार लगाई तो वहीं तेजस्वी, निशांत प्रतीक समेत बाकी घरवाले अभिजीत के ऊपर फटते नजर आए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.