Move to Jagran APP

Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में पार हुईं सारी हदें, रश्मि देसाई ने की देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ हाथापाई !

देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री की खास दोस्तों में से एक हैं लेकिन सलमान खान के शो में इन दोनों को आए दिन लड़ते हुए देखा जाता है। देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई कई मौकों पर एक-दूसरे से लड़ चुकी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 03:25 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 03:25 PM (IST)
Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में पार हुईं सारी हदें, रश्मि देसाई ने की देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ हाथापाई !
अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई- तस्वीर : Instagram: devoleena/imrashamidesai

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 के घर में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के बीच हर बार झगड़ा देखने को मिलने लगा है। टीवी की यह खास दोस्त इन दिनों सलमान खान के शो में एक-दूसरे के खिलाफ हो गई हैं। दोनों कई मौकों पर एक-दूसर से लड़ चुकी हैं, लेकिन इस बार देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई ने लड़ाई की सारी हदें पार कर दी हैं। इन दोनों के बीच हाथापाई हो गई है।

prime article banner

कलर्स टीवी चैनल ने बिग बॉस 15 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई टिकट टू फिनाले के लिए एक-दूसरे से जमकर लड़ती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं दोनों के भी हाथापाई भी हो गई है। दरअसल बिग बिग 15 में टिकट टू फिनाले के जरिए वीआईपी जोन में जगह हासिल करने का अब आखिरी मौका है।

वहीं टिकट टू फिनाले देने की पावर राखी सावंत को पास है। ऐसे में वीडियो प्रोमो में दिखाया गया है कि राखी सावंत देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई में झगड़ा करवाने के लिए दोनों से झूठ बोलती हैं। जिसके वजह से दोनों अभिनेत्रियों में जमकर लड़ाई होती है। रश्मि देसाई राखी सावंत के पास जाकर चिल्लाते हुए कहती हैं, 'तू इसकी सुनने वाली है न इससे बड़ी झूठी कोई नहीं है।'

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रश्मि देसाई देवोलीना पर गुस्सा करते हुए कहती हैं, 'तू लोगों को इस्तेमाल करती है।' और फिर रश्मि देवोलीना से गुस्से में हाथापाई करने की कोशिश करती हैं। बिग बॉस 15 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के दर्शक वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले भी देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई से बीच झगड़ा देखने को मिला था।

हाल ही में रश्मि देसाई, तेजस्वी प्रकाश और निशांत भट्ट टिकट टू फिनाले के लिए टास्क कर रहे थे। इस टास्क को करते हुए रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी का काफी झगड़ा और मुंह बहस देने को मिली क्योंकि देवोलीना ने पहले से अभिजीत बिचुकले को एक मौका देने का फैसला किया था। रश्मि देसाई ने देवोलीना भट्टाचार्जी को साफ किया कि उन्हें अभिजीत बिचुकले पर भरोसा नहीं है। जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.