Bigg Boss 15 : ‘मैं पक गया हूं तुमसे...’ राखी सावंत पर फिर भड़के पति रितेश, इस बात पर हुआ झगड़ा

राखी सावंत और उनके पति रितेश के रिश्ते पर शुरुआत से ही सवाल उठ रहे हैं। लोग अब तक इस बात तो हज़म नहीं कर पा रहे हैं कि रितेश की राखी के असली पति हैं।वहीं दोनों के बीच होती तनातनी लोगों के शक को यकीन में बदल रही है।

Nazneen AhmedPublish: Thu, 09 Dec 2021 12:11 PM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 12:11 PM (IST)
Bigg Boss 15 : ‘मैं पक गया हूं तुमसे...’ राखी सावंत पर फिर भड़के पति रितेश, इस बात पर हुआ झगड़ा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत और उनके पति रितेश के रिश्ते पर शुरुआत से ही सवाल उठ रहे हैं। लोग अब तक इस बात तो हज़म नहीं कर पा रहे हैं कि रितेश की राखी के असली पति हैं। वहीं दोनों के बीच होती तनातनी लोगों के शक को यकीन में बदल रही है। शो में राखी के रितेश के बीच होती लड़ाई लोगों के शक को यकीन में बदलती जा रही है। हाल ही में ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के दौरान राखा और रितेश के बीच एक बार फिर झगड़ा हो गया जब राखी ने रितेश को गेम समझाने की कोशिश की।

दरअसस, राखी, रितेश को समझाने की कोशिश कर रही थीं कि देवोलीना और रश्मि उन्हें आगे के गेम में धोखा दे दे देंगी इसलिए वो उन दोनों पर यकीन न करें। राखी, रितेश को बार-बार यही समझा रही थीं तभी एक्ट्रेस की बात सुनकर रितेश इरिटेट हो जाते हैं और गुस्से में कहते हैं कि वो उनसे पक गए हैं। रितेश कहते हैं ‘मुझे पता है तुम मुझे क्या समझाना चाह रही हो। तुम मुझे बार-बार क्या समझा रही हो। तुम मेरे पास मत आओ ना यार...मैं जान रहा हूं। मैं पक गया हूं तुमसे’। दोनों की झगड़ा यहीं शांत नहीं होता, इसके बाद शमिता दोनों को समझाती हैं नेशनल टीवी पर वो इस तरह की लड़ाई न करें। जिसके बाद राखी कहती हैं कि वो रितेश की बहुत इज्ज़त करती हैं, लेकिन रितेश उन्हें हमेशा फटकार लगा देते हैं।

Edited By Nazneen Ahmed

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम