Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में इन अभिनेत्रियों के बीच रही कट्टर दुश्मनी, सीजन खत्म होने तक चली 'कैट फाइट'

Bigg boss 15 आखिरी हफ्ते में पहुंच चुका है। शो में हर कोई इस सीजन के विजेता का इंतजार कर रहा है। लेकिन आखिरी हफ्ते में भी दोनों के बीच कट्टर दुश्मनी देखने को मिल रही है। इन दोनों के अलावा पहले के सीजंस में कट्टर दुश्मनी देखी गई है।

Tanya AroraPublish: Thu, 27 Jan 2022 12:08 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 09:11 AM (IST)
Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में इन अभिनेत्रियों के बीच रही कट्टर दुश्मनी, सीजन खत्म होने तक चली 'कैट फाइट'

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस सीजन 15 अपने आखिरी पड़ाव में हैं और जल्द ही इस सीजन का विजेता आप सबके सामने होगा। लेकिन हर सीजन की तरह इस सीजन में भी खूब कैट फाइट देखने को मिली। सीजन के शुरुआत में शुरू हुई दुश्मनी, सीजन के अंत होने तक नहीं खत्म हुई और आखिरी हफ्ते तक दो अभिनेत्रियों की कैट फाइट ने खूब सुर्खियां बटोरी। इस सीजन में तेजस्वी और शमिता की लड़ाई खूब चर्चा में रही, लेकिन इन दोनों के अलावा भी कई सीजंस की महिला कंटेस्टेंट्स अपनी कैट फाइट के लिए सुर्खियां बटोरी। चलिए देखते हैं बिग बॉस के घर में आने के बाद किन-किन सीजंस में दर्शकों को अभिनेत्रियों के बीच कट्टर दुश्मनी देखने को मिली।

तेजस्वी प्रकाश- शमिता शेट्टी (बिग बॉस 15)

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के विचार शुरू से ही नहीं मिलते। इन दोनों के बीच कई बार लड़ाई देखने को मिली है। हालांकि वक्त-वक्त पर दोनों खुद को घर में सही साबित करने में लगी रहीं, लेकिन किसी न किसी वजह से दोनों के बीच सिर्फ मनमुटाव ही देखने को नहीं मिला, बल्कि कट्टर दुश्मनी देखने को मिली। सलमान खान ने दोनों की लड़ाई सुलझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह असफल रहें। अब सीजन अपने आखिरी समय में हैं, लेकिन दोनों के बीच लड़ाई जारी है।

रुबीना दिलैक-जैस्मीन भसीन (बिग बॉस 14)

बिग बॉस 14 का सीजन जब शुरू हुआ था तो उस दौरान रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन काफी अच्छी दोस्त थीं, लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ा दोनों के बीच की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई और मिड सीजन में दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ जहां जैस्मीन अक्सर रुबीना पर पर्सनल अटैक करती हुईं नजर आईं। बिग बॉस 14 में दोनों की दोस्ती से ज्यादा उनकी दुश्मनी ने सुर्खियां बटोरी।

शहनाज गिल- माहिरा शर्मा ( बिग बॉस 13)

बिग बॉस 13 में भले ही आसिम रियाज और सिद्धार्थ का झगड़ा भले ही सुर्खियों में रहा हो, लेकिन शहनाज गिल की माहिरा के साथ लड़ाई भी खूब चर्चा में रही। ये लड़ाई अक्सर पारस को लेकर होती हुई दिखाई दी। दरअसल शुरुआत में जब शहनाज बिग बॉस के घर में आई थीं तो वह पारस को पसंद करती थीं और पारस की शुरुआत से ही माहिरा के साथ काफी अच्छी दोस्ती रही थी। माहिरा कई बार घर में शहनाज की बुराई करती हुई नजर आईं, तो वहीं शहनाज गिल भी माहिरा को उनकी बात का जवाब देने से बिलकुल भी पीछे नहीं हटीं।

हिना खान- शिल्पा शिंदे (बिग बॉस 11)

बिग बॉस 11 में हिना खान और शिल्पा शिंदे की लड़ाई भी दर्शकों को खूब देखने को मिली। दोनों अक्सर एक-दूसरे पर ताना मारती हुईं नजर आई। हिना ने कई बार गुस्से में शिल्पा शिंदे को आंटी कहा और कुछ ऐसी बात कहीं जो अभिनेत्री को बिलकुल पसंद नहीं आई तो वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शिंदे भी हिना खान को उनकी बातों का जवाब देने से कभी भी पीछे नहीं हटीं। दोनों के बीच की लड़ाई कभी खत्म नहीं हुई।

लोपा मुद्रा- प्रियंका जग्गा( बिग बॉस 10)

बिग बॉस का सीजन 10 सबसे विवादित सीजंस में से एक हैं। इस सीजन में स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा जैसे कई कंटेस्टेंट्स आए, जिन्होंने कंट्रोवर्सी क्रिएट की। सीजन 10 में लोपा मुद्रा राउत और प्रियंका जग्गा के बीच खूब लड़ाई देखने को मिली। प्रियंका अक्सर लोपा के लिए अभद्र भाषा का उपयोग करती नजर आईं, जो उन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं आई। सलमान खान ने भी प्रियंका जग्गा को महिलाओं के लिए गलत शब्द इस्तेमाल करने के लिए कई बार रोका, लेकिन जब वह नहीं मानी तो सलमान ने उन्हें अपने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

गौहर खान-तनीषा मुखर्जी (बिग बॉस 7)

गौहर खान और तनीषा मुखर्जी की लड़ाई बिग बॉस 7 में बहुत चर्चा में रही थी। शुरुआत से ही दोनों एक-दूसरे के खिलाफ रहीं, फिर चाहे वो टास्क हो या फिर घर चलाना। गौहर और तनीषा एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती थीं। जब कुशाल और तनीषा का घर में झगड़ा हुआ था तो गौहर खान ने सलमान खान पर तनीषा को ज्यादा फेवर करने तक की बात कह दी थी। ग्रैंड फिनाले में भी दोनों की लड़ाई देखने को मिली, जहां गौहर ने ट्रॉफी जीतकर तनीषा को हरा दिया।

श्वेता तिवारी- डॉली बिंद्रा( बिग बॉस 4)

श्वेता तिवारी और डॉली बिंद्रा की बिग बॉस में लड़ाई की क्लिप्स आज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। डॉली बिंद्रा और श्वेता तिवारी के बीच घर में खूब दुश्मनी देखने को मिली। डॉली और श्वेता के लड़ाई ने बिग बॉस सीजन 4 में खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Edited By Tanya Arora

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept