Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी को आंटी बोलने पर तेजस्वी की लोगों ने लगाईं क्लास, शेयर किया वीडियो

Bigg Boss 15 अपने फिनाले वीक में पहुंच चुका है लेकिन शमिता शेट्टी और तेजस्वी के बीच लड़ाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है। दोनों के बीच जमकर झगडा हुआ और तेजस्वी ने शमिता को आंटी कहा जिसके बाद अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

Tanya AroraPublish: Wed, 26 Jan 2022 11:55 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 07:21 AM (IST)
Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी को आंटी बोलने पर तेजस्वी की लोगों ने लगाईं क्लास, शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन।  बिग बॉस 15 अपने फिनाले वीक में पहुंच चुका है। शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश दोनों ही इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स रहे हैं। दोनों के बीच शुरुआत से ही काफी झगड़ा देखने को मिला। हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को लास्ट फिनाले टास्क दिया, जिसको जज करने के लिए खुद ऑडियंस घर में आई और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के लिए वोट किया। बिग बॉस के अंतिम हफ्ते में भी तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच बड़ा झगड़ा देखने को मिला। जहां लड़ाई में तेजस्वी ने शमिता को आंटी कहा, जोकि शमिता को बिलकुल पसंद नहीं आया।

शमिता को 'आंटी' बोलने पर लोगों ने लगाई तेजस्वी की क्लास

तेजस्वी द्वारा शमिता को आंटी बुलाने के बाद अब लोगों ने सोशल मीडिया उन्हें घेरा हैं। तेजस्वी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया और कुछ लोगों ने उनकी क्लास लगाई। इस वीडियो में तेजस्वी ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि महिलाओं को 'आंटी' बुलाना बहुत ही अनादर करने वाला है। तेजस्वी का ये वीडियो फ्लिपकार्ट के शो 'लेडीज वर्सेस जेंटलमेन' का है। जहां तेजस्वी शो के होस्ट रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को ये बताते हुए नजर आ रही हैं कि कैसे उनसे बस कुछ ही साल छोटे एक लड़के ने उन्हें आंटी बुलाया'।

तेजस्वी प्रकाश ने सुनाया किस्सा

तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि उनके साथ ऐसा हुआ है कि जब उनसे थोड़े छोटे लड़के ने उन्हें आंटी बुलाया और उन्होंने लड़के से कहा कि मैं इतनी बड़ी नहीं हूं कि आंटी बुलाओ। तेजस्वी ने कहा, 'मैंने बहुत सारी आंटियो को जो उम्र में वाकई मेरे से बहुत बड़ी हैं, जिनको मैं आंटी बुलाऊंगी, उनको भी प्रॉब्लम हुई है। यहां तक की कई आंटी जो उस एज ग्रुप में हैं, वह भी इस बात पर यकीन नहीं करना चाहती कि वह उस एजग्रुप में हैं'। जब ऋत्विक ने कहा कि ये जरुरी नहीं है, जिसका जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा महिलाओं के लिए ये जरुरी है।

करण कुंद्रा की वजह से हुआ था झगड़ा

दरअसल बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था, जिसमें तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी ने सबसे पहले स्टाफ की भूमिका निभाई थी और अन्य सितारे गेस्ट थे। करण कुंद्रा को तेजस्वी ने मसाज दी, जो करण को पसंद नहीं आई। जिसके बाद शमिता करण कुंद्रा को मसाज देने आईं और उनकी बैक पर बैठकर मसाज देने लगीं, जो तेजस्वी को बिलकुल पसंद नहीं आया। तेजस्वी ने शमिता शेट्टी को ताना देते हुए कहा, 'ये करण कुंद्रा है, न की राकेश बापट। आपने इससे पहले कभी किसी टास्क को इतना सीरियस नहीं लिया।

गुस्से में शमिता को कहा था 'आंटी'

तेजस्वी प्रकाश ने गुस्से में ऑडियंस के सामने तेजस्वी प्रकाश को 'लो आंटी चढ़ गयी उसपे भी' बोलती हुई नजर आईं। तेजस्वी की ये बात शमिता को बिलकुल भी पसंद नहीं आई, जिसके बाद इन दोनों का झगड़ा तो हुआ ही, लेकिन इसी के साथ शमिता करण कुंद्रा पर भी काफी भड़क गईं। बता दें कि बिग बॉस के घर में बस अब 6 कंटेस्टेंट बचे हैं। इनमें से कोई एक 30 तारीख को विजेता घोषित होगा।

Edited By Tanya Arora

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept