Move to Jagran APP

रूबीना दिलैक का खुलासा, एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में रहकर बुरी तरह से डर गई थीं, उठ गया था प्यार से भरोसा

रूबीना दिलैक टीवी अभिनेता अभिनव शुक्ला की पत्नी हैं। इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। अभिनव शुक्ला से पहले रूबीना दिलैक किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 09:26 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 09:26 AM (IST)
रूबीना दिलैक का खुलासा, एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में रहकर बुरी तरह से डर गई थीं, उठ गया था प्यार से भरोसा
पति अभिनव शुक्ला के साथ रूबीना दिलैक- तस्वीर : Instagram: rubinadilaik

नई दिल्ली, जेएनएन। रूबीना दिलैक छोटे पर्दे की उन मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात करती हैं। रूबीना दिलैक सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए अपने बारे में अक्सर कई खुलासे कर चुकी हैं। अब उन्होंने एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

loksabha election banner

रूबीना दिलैक टीवी अभिनेता अभिनव शुक्ला की पत्नी हैं। इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। अभिनव शुक्ला से पहले रूबीना दिलैक किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं। अपने इस पुराने रिलेशनशिप को लेकर अब उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है। रूबीना दिलैक ने खुलासा किया है कि अभिनव शुक्ला से पहले वह जिस रिलेशनशिप में थीं उससे वह काफी डर गई थीं।

रूबीना दिलैक ने हाल ही में आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। रूबीना दिलैक ने अपने पुराने रिलेशनशिप पर बात करते हुए खुलासा किया कि उस रिश्ते ने उन पर इतना असर डाला कि वह किसी के साथ डेट पर जाने से भी डरती थीं। वह इतना डर गई थीं कि कुछ समय के लिए उनका प्यार से भरोसा उठ गया था। वह एक अभिनेता का साथ रिलेशनशिप में थीं।

रूबीना दिलैक ने कहा, 'जब धक्का लगता है तो लगता है। अब बस, अब नहीं चाहिए, हो गया। मैं कह सकती थी कि इस पर विश्वास करना और भी डरावना था। मैं डर गई थी। मैं मुश्किल से डेट पर बाहर जाने की भी हिम्मत जुटा पाती थी। मैं कहती थी कि नहीं बाबा, नहीं चाहिए। मैं निश्चित रूप से डरी हुई थी।' रूबीना दिलैक ने बताया कि इस पुराने रिलेनशिप से उबरने में उन्हें एक साल लग गए थे।

इसके अलावा रूबीना दिलैक ने अपने बारे में और भी कई खुलासे किए। आपको बता दें कि रूबीना दिलैक टीवी की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा भी रही थीं। उन्होंने इस शो में पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी। रूबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 में न केवल अपने खेल और रणनीति से सुर्खियां बटोरी थीं, बल्कि विजेता भी बनी थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.