Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: क्या एक एपिसोड के लिए 16 करोड़ रुपये फीस लेंगे सलमान ख़ान? सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा

Bigg Boss 14 सोशल मीडिया यूजर्स इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि सलमान ख़ान इस बार एक एपिसोड के लिए करीब 16 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 01:50 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 02:16 PM (IST)
Bigg Boss 14: क्या एक एपिसोड के लिए 16 करोड़ रुपये फीस लेंगे सलमान ख़ान? सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा
Bigg Boss 14: क्या एक एपिसोड के लिए 16 करोड़ रुपये फीस लेंगे सलमान ख़ान? सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज़ गिल लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। फैंस के सिर से अभी तक बिग बॉस 13 का खुमार उतरा नहीं है। इस बीच बिग बॉस के अगले सीज़न यानी बिग बॉस 14 की चर्चा शुरू हो गई है। बिग बॉस की चर्चा हो और सलमान ख़ान की ना हो, ऐसा हो नहीं सकता है। बिग बॉस  14 के साथ सलमान ख़ान भी वापस चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर सलमान ख़ान की फीस को लेकर चर्चा हो रही है। 

loksabha election banner

दरअसल, 13वें सीज़न से इस बात को लेकर माहौल गर्म रहा है कि सलमान ख़ान बिग बॉस को अलविदा कह सकते हैं। 13वें सीज़न को जबरदस्त लोकप्रियता मिली, लेकिन साथ ही साथ में विवाद भी काफी सामने आए। आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला भी लगातार एक दूसरे पर हमले करते रहे। ऐसे में शो के दौरान भी सलमान ने छोड़ने की धमकी दी थी। हालांकि, इससे पहले भी सलमान कई बार ऐसा कर चुके हैं। इस बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान ख़ान अपनी फीस बढ़ा सकते हैं। 

अब, सोशल मीडिया यूजर्स इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि सलमान ख़ान इस बार एक एपिसोड के लिए करीब 16 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं। इस पहले इस बात को लेकर भी चर्चा थी कि पिछले सीज़न में भी सलमान ख़ान ने अपनी फीश बढ़ाई थी। उन्होंने करीब 14 करोड़ रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीश लिया था। हालांकि, आपको बता दें कि इसकी पुष्टि दैनिक जागरण डॉट कॉम नहीं करता है। 

प्रतिभागियों की लिस्ट भी है तैयार

रिपोर्ट्स की मानें, तो सलमान ख़ान होस्टेड शो का अगला सीज़न आने को तैयार है। इसके लिए प्रोमो की शूटिंग भी शुरू हो गई है। वहीं, प्रतिभागियों की लिस्ट भी तैयार हो गई है। इस बीच चर्चा थी कि टिक टॉक स्टार आमिर सिद्दीकी को भी बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं, करीब 30 लोगों की लिस्ट बनाई गई है, जिसमें से 16 लोगों की आखिरी लिस्ट तैयारी की जाएगी। 

पढ़िए पूरी ख़बर-क्या सलमान ख़ान के शो में एंट्री लेने वाले हैं टिक टॉक स्टार आमिर सिद्दीकी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.