Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: आत्महत्या की कोशिश कर चुकी हैं रुबीना दिलैक, मां-बाप से भी रिश्ते रहे खराब, एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 14 में आए दिन कई कंटेस्टेंट्स अपनी निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे करते रहते हैं। अब तक कई कंटेस्टेंट्स इस शो में अपनी जिंदगी के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे कर चुके हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 07 Feb 2021 10:34 AM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2021 10:47 AM (IST)
Bigg Boss 14: आत्महत्या की कोशिश कर चुकी हैं रुबीना दिलैक, मां-बाप से भी रिश्ते रहे खराब, एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा
अभिनेत्री रुबीना दिलैक, Instagram : rubinadilaik .

नई दिल्ली, जेएनएन । बिग बॉस 14 में आए दिन कई कंटेस्टेंट्स अपनी निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे करते रहते हैं। अब तक कई कंटेस्टेंट्स इस शो में अपनी जिंदगी के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे कर चुके हैं। अब छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 में अपनी निजी जिंदगी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

loksabha election banner

दरअसल रविवार को बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहने वाला है। इस एपिसोड में रुबीना दिलैक अपनी निजी जिदंगी के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे करेंगी। वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला की जमकर क्लास लगाएंगे। इस दौरान रुबीना दिलैक खुलासा करेंगी कि उनके माता-पिता के साथ उनके संबंध काफी खराब थे। साथ ही रुबीना ने कई बार आत्महत्या की कोशिश की थी।

इस खुलासे को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में सलमान खान अभिनव से कहते हैं कि अभिनव बड़े साइंटिस्ट और इंजीनियर आदमी हो। ठरकी आदमी है, गंदी औरत, घटिया, नीच और जलील है। यह बताओ क्या ज्यादा बुरा है जो आपकी पति ने बोला वो, या फिर जो राखी ने बोला वो ? इस पर अभिनव कहते हैं कि नीच और घटिया खराब शब्द हैं।

इसके बाद सलमान खान रुबीना दिलैक से कहते हैं, रुबीना तुम्हें क्या लगता है तुम सही जा रही हो ? यही सवाल सलमान खान बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक की कनेक्शन बनकर आईं उनकी बहन ज्योतिका से भी पूछते हैं। इसके बाद उनकी बहन कहती हैं कि इनका नजरिया समझते हैं आप, वह उतनी बुरी भी नहीं हैं। सलमान खान कहते हैं कि वह गलत जा रही हैं और बहुत टाइम से गलत जा रही हैं। इसके बाद रुबीना दिलैक चौंकाने वाला खुलासा करती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by BIGGBOSS 14 (@imkhabri2021)

वह कहती हैं, 8 साल पहले मैं बिल्कुल भी ऐसी नहीं थी। माता-पिता के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। मेरे साथ गुस्से की परेशानी रही है। मेरी आत्महत्या की प्रवृत्ति थी। मेरा रिश्ता टूटने की वजह से यही रहा है। इसके बाद रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका सलमान खान से कहती हैं कि सर वह इमोशनली काफी कमजोर हो गई हैं। मुझे महसूस होता है कि घर में उनको किसी ने प्यार नहीं दिया है। रुबीना दिलैक की जिंदगी से जुड़े इस खुलासे की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.