Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 Updates: घर में अब दो लोगों के बाहर आने की बारी, जानें- कौन हो सकता है बेघर?

Bigg Boss 14 Updates बिग बॉस में अब कंटेस्टेंट के आने-जाने का दौर शुरू हो गया है। हाल ही में घर में कुछ कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और अब बारी है घर से कुछ लोगों के बेघर होने की।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 11:08 AM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 07:43 AM (IST)
Bigg Boss 14 Updates: घर में अब दो लोगों के बाहर आने की बारी, जानें- कौन हो सकता है बेघर?
बिग बॉस होस्ट सलमान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस में अब कंटेस्टेंट के आने-जाने का दौर शुरू हो गया है। हाल ही में घर में कुछ कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और अब बारी है घर से कुछ लोगों के बेघर होने की। बताया जा रहा है कि जल्द ही घर से कुछ प्रतिभागी घर से बाहर हो सकते हैं। खबर है कि इस बार एक नहीं दो कंटेस्टेंट घर से बाहर होंगे, लेकिन अभी तक उनके नाम सामने नहीं आए है। वैसे बिग बॉस के घर में रेड जोन में रुबिना दिलैक, जैस्मीन भासीन, कविता कौशिक और निशांत का नाम शामिल है, जिन पर घर से बाहर जाने का खतरा मंडरा रहा है।

loksabha election banner

हाल ही में वीकेंड का वार में भी कहा गया था कि अब जल्द घर ही घर में डबल एविक्शन होने वाला है। वैसे कौन कंटेस्टेंट बाहर होगा, इसका फैसला पोल के माध्यम से किया जाएगा। बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट की तकदीर ग्रीन जोन में बैठे प्रतिभागी और ऑडियंस तय करेंगे, जो अपने वोट के आधार पर कंटेस्टेंट का नाम तय करेंगे।

 

View this post on Instagram

Style aur swag dono mein dabangg @beingsalmankhan ke aaj ka look dekhna na bhoolein! Watch #WeekendKaVaar tonight at 9 PM. Catch it before TV on @vootselect #BiggBoss #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

एजाज खान ने निशांत और कविता का नाम लेते हुए कहा है कि निशांत अक्सर अपना चेहरा बदलते रहते हैं और कविता घर में सभी को बीमार मानती हैं। वहीं, राहुल वैद्य ने निशांत और जैस्मीन भसीन का नाम लिया। उनका मानना है कि जैस्मिन बहुत असभ्य है और हर चीज पर हावी हो जाती है, और उसे लगता है कि वो ही सही है और बाकी लोग गलत है। निक्की तम्बोली ने भी निशांत और जैस्मीन का नाम लिया। निक्की का कहना है कि निशांत घर में कोई योगदान नहीं देता है। जैस्मीन के बारे में निक्की ने कहा कि वह सिर्फ लड़ाई करती रहती हैं।

यह भी देखें: Bigg Boss House ने दिया Double Eviction का शॉक, घर वालों को भी वोट का मिलेगा मौका

 

View this post on Instagram

#BB14 ke ghar mein naya toofaan leke aa rahe hain @alygoni! Dekhiye 4 November ko unki zordaar entry. Catch it before TV on @vootselect #BiggBoss2020 #BiggBoss14

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वहीं, बिग बॉस जैस्मीन भसीन और निशांत के घर से बाहर जाने की ओर इशारा कर रहे हैं। हालांकि, कहा यह भी जा रहा है कि जैस्मीन जल्द ही अपनी दोस्त एली गोनी के साथ घर में दोबारा आ सकता हैं। अब यह तो आने वाले एपिसोड ही बताएंगे कि बिग बॉस के घर में क्या होने वाला है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.