Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 Update : सलमान ख़ान होस्टेड शो बिग बॉस का बदलेगा फॉर्मेट, इन सेलेब्स को किया गया है अप्रोच

Bigg Boss 14 Update सलमान ख़ान होस्टेड शो के अगले सीज़न के लिए कुछ टीवी सेलेब्स को अप्रोच किया गया है। फॉर्मेट में बदलाव भी किया गया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 11:36 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 07:45 AM (IST)
Bigg Boss 14 Update : सलमान ख़ान होस्टेड शो बिग बॉस का बदलेगा फॉर्मेट, इन सेलेब्स को किया गया है अप्रोच
Bigg Boss 14 Update : सलमान ख़ान होस्टेड शो बिग बॉस का बदलेगा फॉर्मेट, इन सेलेब्स को किया गया है अप्रोच

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस के 13वें सीज़न को खू़ब लोकप्रियता मिली। आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई और नोक-झोंक को अभी तक फैंस भूल नहीं पाए हैं। इस बीच बिग बॉस 14 की तैयारी शुरू हो गई है। फैंस इस बात को लेकर काफी उत्सुक भी हैं कि अगले सीज़न में कौन-कौने नए सेलेब्स भाग लेने वाले हैं। इसको लेकर कुछ चर्चाएं भी चल रही हैं। इसके अलावा 14वें सीज़न के फॉर्मेट को लेकर भी बातें सामने आ रही हैं। 

loksabha election banner

koimoi.com में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, यह बात लगभग तय है कि इस सीज़न में पूरे फॉर्मेट में बदलाव किया जाएगा। पिछले सीज़न से उलट, इस बार प्रतिभागियों को अपने घर वालों के लिए वॉल्ग्स के लिए मोबाइल फोन्स और इलेक्ट्रानिक उपकरणों के इस्तेमाल की छूट होगी। वहीं, कोरोना कॉल में यह सीज़न लॉकडाउन से प्रभावित होगा। इसमें सोशल डिस्टेंसिंग जैसी चीजें देखने को मिल सकती हैं। 

इसे भी पढ़िएः Vidyut Jammwal ने ऊंचा किया देश का नाम, पुतिन-बेयर ग्रिल्स के साथ शामिल हुए इस लिस्ट में

वहीं, अगर प्रतिभागियों की बात करें, तो सलमान ख़ान होस्टेड इस शो में के प्रतिभागियों नाम तय करने के लिए कई लोगों को अप्रोच किया गया है। पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, निया शर्मा और विवियन डीसेना को अप्रोच किया गया है। दोनों ही फेमस टीवी एक्टर हैं। इसके अलावा कुमकुम भाग्य में नज़र आए मिशल रहेजा से भी संपर्क किया गया। इस बात की भी चर्चा थी कि टिक टॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी को भी शो में शामिल करने के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी तक किसी भी नाम को लेकर ऑफ़िशियल घोषणा नहीं की गई है। 

Bigg Boss Season 14: Karan Kundra, Surbhi Jyoti सहित TV के ये बड़े  Celebs आएंगे नज़र, जाने contestants की पूरी लिस्ट- Watch Video 

वहीं, अगर सलमान ख़ान की बात करें, कुछ समय पहले चर्चा यह थी कि उन्होंने एक बार फिर अपनी फीश बढ़ा दी है। वहीं, केआरके ने ट्वीट करके इस बात की सलाह दी थी कि सलमान की जगह रणवीर सिंह को शो का होस्ट चुना जाना चाहिए। हालांकि, अभी इसको लेकर कोई चर्चा नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.