Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 के पांच प्रतिभागी, जिन्होंने पहले हफ्ते में बटोरीं सुर्खियां

Bigg Boss 14 बिग बॉस 14 का पहला हफ्ता बीत चुका है। पहले हफ्ते में तूफानी सीनियर्स का जलवा देखने को मिला। इसके अलावा पांच ऐसे प्रतिभागी रहें जिनको लेकर ख़ूब चर्चा हुई। आइए जानते हैं इन्हीं पांच प्रतिभागियों के बारे में ...

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 04:50 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 05:18 PM (IST)
Bigg Boss 14 के पांच प्रतिभागी, जिन्होंने पहले हफ्ते में बटोरीं सुर्खियां
रूबिना दिलैक- निक्की तम्बोली- पवित्रा पुनिया ( फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम )

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के घर में पहले हफ्ते में काफी ड्रामा देखा गया। नए प्रतिभागी आए हैं, तो अपने साथ नई कहानी लेकर आए हैं। तीन सीनियर्स और 11 प्रतिभागियों को घर में एंट्री मिल है। सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर ख़ान पहले हफ्ते में काफी चर्चा में रहे हैं। लेकिन नए प्रतिभागी में भी पांच ऐसे सदस्य हैं, जो सुर्खियां बटरोने में कामयाब रहे हैं।

loksabha election banner

1. निक्की तम्बोली- साउथ इंडियन एक्ट्रेस निक्की तम्बोली ने पहले दिन से ही लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। वह सलमान ख़ान से फ्लर्ट करती नज़र आई हैं। इसके अलावा वह नए फॉर्मेट के हिसाब से पहली कन्फर्म प्रतिभागी बनी हैं। इन सबके अलावा वह सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ घर में अपने रोमांस को लेकर भी सुर्खियां बटोरी हैं।

2. पवित्रा पूनिया- निक्की के बाद पवित्रा पूनिया को सीनियर्स ने सबसे ज्यादा प्यार दिया है। पहले हफ्ते के रिपोर्ट कार्ड में पवित्रा को परफेक्ट खिलाड़ी का टैग दिया गया है। इन सबके अलावा इस बीच पवित्रा का एक पुराना फोटो शूट वायरल हुआ है। इस शूट में पवित्रा और सिद्धार्थ शुक्ला काफी बोल्ड लुक में दिख रहे हैं। इसके अलावा वह अपनी एक्स- ब्वॉयफ्रेंड के बयानों को लेकर भी चर्चा में रहीं।

3. रूबिना दिलैक- अभिनव शुक्ला और रूबिना दिलैक ने एक साथ एंट्री ली है। रूबिना एक मात्र ऐसी खिलाड़ी हैं, जिन्हें अभी तक घर में एंट्री नहीं दी गई है। वह गॉर्डन एरिया में रह रही हैं। उन्होंने सीनियर्स के खिलाफ़ अपनी आवाज़ भी उठाई है। इसके अलावा सलमान ख़ान ने वीकेंड का वार में उनकी तारीफ भी की। घर से बाहर भी काम्या पंजाबी समेत कई लोगों ने सीनियर्स पर रूबिना को लेकर पक्षपात का आरोप भी लगाया।

4. एजाज ख़ान- तुन वेड्स मनु फेम एक्टर एजाज ख़ान ने भी बिग बॉस के घर में एंट्री ली है। उन्होंने ने भी कई मसालों पर अपनी आवाज़ उठाई है। इसके अलावा वह अपनी एक्स- गर्लफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। शो के दौरान उन्होंने अपने लिव-इन-रिलेशनशिप और खुद पर लगे आरोपों के बारे में बात की। इसकी चर्चा बाहर भी हुई है।

5. सारा गुरपाल- पंजाबी एक्ट्रेस सारा गुरपाल घर में अपने काम को लेकर नहीं, बल्कि बाहरी की ख़बरों की वजह से चर्चा में रहीं। पंजाबी सिंगर तुषार कुमार का दावा किया कि सारा के साथ 2014 में उनकी शादी हो चुकी है। सिंगर ने सारा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके अलावा इस बात की चर्चा है कि सारा को सबसे पहले घर से बाहर किया जा सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.