Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने नाखूनों से खरोंची थीं सारा गुरपाल की आखें, सिंगर का हुआ ये हाल

बिग बॉस’ के 14वें सीज़न का पहला एविक्शन हो चुका है। इस घर से जिस कंटेस्टेंट ने सबसे पहले विदा ली वो हैं पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल। सारा पहले ही हफ्ते में घर से बेघर हो गई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 11:33 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 12:11 PM (IST)
Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने नाखूनों से खरोंची थीं सारा गुरपाल की आखें, सिंगर का हुआ ये हाल
Photo Credit- Sara Gurpal Instagram Fan Page/ Colors

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ के 14वें सीज़न का पहला एविक्शन हो चुका है। इस घर से जिस कंटेस्टेंट ने सबसे पहले विदा ली वो हैं पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल। सारा पहले ही हफ्ते में घर से बेघर हो गई हैं, हालांकि उन्हें वोटिंग के आधार पर नहीं, बल्कि बिग बॉस के सीनियर्स के फैसले पर घर से बेघर किया गया है। सारा का जाना जितना घरवालों के लिए शॉकिंग रहा है उतना ही बाहर के लोगों के लिए भी शॉकिंग है।

loksabha election banner

लोगों का कहना है कि बिग बॉस को ये फैसला लेने के अधिकार सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान और गौहर नहीं देना चाहिए, इतना ही नहीं लोगों ने तीनों सीनियर्स पर बायस्ड होकर फैसला लेने का आरोप भी लगाया है। ख़ैर, अब सारा तो घर से बाहर हो चुकी हैं, लेकिन उनसे जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक घर में टास्क करने के दौरान सारा की आखों में गहरी चोट लगी है, और उनके चोट लगने के पीछे वजह हैं निक्की तंबोली। हालांकि ये टेलीकास्ट नहीं किया गया है, लेकिन खबर के मुताबिक एविक्शन से पहले हीना, गौहर और एजाज़ को ये डिस्कस करते हुए देखा गया था कि सारा की तबीयत ठीक नहीं है, उन्हें देखने के लिए डॉक्टर को बुलाया गया है। हालांकि चोट क्या थी ये पता नहीं चला था, लेकिन अब ये बात सामने आ गई है उस वक्त सारा की आंखों में चोट लगी थी। जिसकी तस्वीरें भी अब सामने आ गई हैं।

सारा के कुछ फैन पेज पर उनकी तस्वीर शेयर की गई है जिसमें सारा की आंखें काफी लाल नज़र आ रही हैं। इस फोटो में साफ नज़र आ रही है कि सारा की आखों में गहरी चोट लगी हुई है।

 

View this post on Instagram

See what @nikki_tamboli demon behavior leads to such Drastic problem 😕😠...this is reason behind her elimination not poor performance. Big boss don't want to take blame on them so they simply eliminated her!! Let's pray she Get well soon 🙏 #unfairwithsaragurpal #justiceforsara #sarainbb14 #bigbosss #bigboss14 #salmankhan #saragurpal #saragurpals #nikkitamboli #jasminbasin #teamsaragurpal #nepotisminbigboss

A post shared by Sara.gurpal..shine✨ (@saragurpal_obsession) on

कैसे लगी चोट :

खबर के मुताबिक, पिछले हफ्ते इम्यूनिटी टास्क के दौरान सारा गुरपाल बुल्डोज़र पर बैठी हुई थीं, निक्की ने जब उन्हें बुल्डोज़र से हटाने की कोशिश तो उन्होंने सारा के चेहरे पर अपने नाखूनों और कुछ हार्मफुल प्रोडक्ट का भी इस्तेमाल किया। जिसकी वजह से सारा की आंखें घायल हो गईं। यही वजह थी सारा को देखने घर में डॉक्टर्स आए थे। आपको बता दें कि सीनियर्स के मताबिक सारा ख़ुद को प्रेजेंट करने में नाकामयाब रही थीं, यही वजह थी कि उन्होंने सारा को घर से बेघर करने का फैसला किया।

 

View this post on Instagram

Khatam ho gaya @saragurpals ka #BiggBoss14 ke ghar mein safar! Which moment of hers will you miss the most? Watch #BiggBoss tonight at 10:30 PM. Catch it before TV on @vootselect @beingsalmankhan #BiggBoss2020 #BB14 @plaympl

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.